scorecardresearch
 

'पापा और बड़े पापा ने किया रेप', 12 साल की बेटी ने मां को बताई आपबीती

12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ उसके पिता और बड़े पिता ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामले में कार्रवाई करते हुए गांधीनगर पुलिस ने आरोपी पिता और बड़े पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में वारदात
  • आरोपी बड़े पापा और पापा गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के गांधीनगर थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ उसके पिता और बड़े पिता ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामले में कार्रवाई करते हुए गांधीनगर पुलिस ने आरोपी पिता और बड़े पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

पूरा मामला अंबिकापुर शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके पिता व बड़े पिता ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी नाबालिग ने अपनी मां को दी, जिसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर गांधी नगर थाने पहुंची और आरोपी पति व जेठ पर बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिग के बयान के आधार पर जांच कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दोनों ही आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस चंचल तिवारी ने कहा कि गांधीनगर थाने में सूचना प्राप्त हुई कि 12 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पिता व उसके बड़े पिता ने दुष्कर्म किया है. इस संबंध में अपराध दर्ज कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है. बच्ची ने अपनी मां को इस संबंध में जानकारी दी, मां ने तत्काल इसकी सूचना थाने में आकर बताई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें