scorecardresearch
 

बिहार: राजीव प्रताप रूडी के सांसद निधि से खरीदी गई एम्बुलेंस में पकड़ी गई शराब, चालक गिरफ्तार

बिहार में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री औऱ स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी के सांसद निधि से पंचायतों को दी गई एम्बुलेंस में 280 लीटर देशी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने एंबुलेंस से शराब बरामद की है. पुलिस ने एंबुलेंस से शराब बरामद की है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सांसद रूडी ने की पुलिस कार्रवाई की तारीफ
  • पुलिस ने चालक को पकड़ा, अन्य फरार

बिहार में बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर छपरा के भगवान बाजार थाना पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री औऱ स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी के सांसद निधि से पंचायतों को दी गई एम्बुलेंस में 280 लीटर देशी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने नाकाबंदी लगाकर जब एम्बुलेंस को रोका तो एम्बुलेंस चालक पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ा देने की नियत से गाड़ी भगाने लगा.किसी तरह पुलिस टीम ने अपनी जान बचाकर एम्बुलेंस को पीछा करना शुरू किया. इस दौरान एम्बुलेंस को रोककर चालक और अन्य भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस टीम ने खदेड़कर चालक को पकड़ लिया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे.

भगवान बाजार थानाध्यक्ष मुकेश झा ने बताया कि इस मामले में एम्बुलेंस के आवंटी मुखिया जयप्रकाश सिंह,एम्बुलेंस चालक और अन्य 2 पर उत्पाद अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई है, जिसका नम्बर 449/21 है.

वहीं, सारण के पुलिस अधीक्षक ने पूरी पुलिस कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि संबंधित मुखिया और अन्य के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.साथ ही इस खेप को कहां से कहां ले जाया जा रहा था, इसकी भी जांच की जा रही है.

वहीं, भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने इस मामले पर अपनी सफाई दी और एम्बुलेंस पंचायत को हस्तगत सम्बन्धी सभी कागजात भी प्रस्तुत किया. उन्होंने सारण पुलिस की सराहना करते हुए कड़ी कार्रवाई की अपेक्षा की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें