scorecardresearch
 

Saharsa: गांव के बगीचे से प्रतिबंधित कफ सिरप की 560 बोतलें जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए हर जिले की पुलिस पूरी तरह से चौकन्नी है. इस क्रम में सहरसा पुलिस ने गांव के एक बगीचे से पांच कार्टून में रखी प्रतिबंधित कफ सिरप की 560 बोतलें जब्त की हैं. वहीं एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

गांव के बगीचे से मिली प्रतिबंधित कफ सिरप की 560 बोतलें (फोटो आजतक) गांव के बगीचे से मिली प्रतिबंधित कफ सिरप की 560 बोतलें (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रतिबंधित कफ सिरप की 560 बोतलें जब्त
  • पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया
  • तस्करों को रोकने के लिए पुलिस मुस्तैद

विधानसभा चुनाव को देखते हुए सहरसा में नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है. इसी क्रम में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक गांव के बगीचे से पांच कार्टून में रखी प्रतिबंधित कफ सिरप की 560 बोतलें जब्त की हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

मामला बिहरा थाना क्षेत्र के रकिया गांव का है. जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि सुपौल जिले से भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप सहरसा जिले के रकिया लाया जा रहा है. थानाध्यक्ष प्रमोद झा के नेतृत्व में पुलिसबल ने रकिया गांव में घेराबंदी कर छापेमारी शुरू की. इसी दौरान गांव के एक बगीचे से पांच कार्टून में रखे 560 बोतल कफ सिरप जब्त किया. वहीं भाग रहे एक तस्कर को पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया.

कफ सिरप के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार तस्कर संतराज पहले में भी हत्याकांड और मोबाइल चोरी के मामले में जेल जा चुका है. सहरसा में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन जिले की कई जगहों पर चेक पोस्ट बनाकर आने जाने वाले वाहनों की जांच पड़ताल कर रहा है.

कफ सिरप की 560 बोतलें बरामद 

नशे के कारोबारी भी विधानसभा चुनाव में प्रभाव डालने के लिए अपने काम को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन इन नशे के कारोबारियों को रोकने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है.

ये भी पढ़े


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें