scorecardresearch
 

बागपत: कांवड़ यात्रा देखकर लौटे युवकों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत, दो ने भागकर बचाई जान

बागपत में कावड़ यात्रा देखकर लौट रहे युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. बाकी दो युवकों ने भागकर जान बचाई है. वारदात थाना दोघट क्षेत्र के मौजिजाबाद नांगल गांव की है.

X
शुभम की हत्या कर दी गई
शुभम की हत्या कर दी गई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के बागपत का मामला
  • आरोपियों की तलाश में पुलिस

उत्तर प्रदेश के बागपत में कावड़ यात्रा देखकर लौट रहे युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. बाकी दो युवकों ने भागकर जान बचाई है. वारदात थाना दोघट क्षेत्र के मौजिजाबाद नांगल गांव की है. आधा दर्जन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पुरानी रंजिश की आशंका जता रही है.

दरअसल, बागपत में देर रात कांवड़ झांकी देखकर लौट रहे युवकों पर हथियारों से लैस आधा दर्जन युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें दो युवक जान बचाकर भाग गए जबकि हमलावरों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, युवक के सिर और पेट में चार गोलियां लगी हैं. 

क्या है पूरा मामला

मौजिजाबाद नांगल गांव के रहने वाले राजपाल शास्त्री के बेटे अजेंद्र उर्फ भारत व शुभम, गांव के ही विनोद पुत्र महावीर के साथ बाइक पर गांव के बाहर डाक कावड़ झांकी देखने गए थे. वहां से लौटने के दौरान उन्होंने बाइक स्टार्ट की तो पांच-छह लोग लाठी डंडे और तमंचे लेकर आ पहुंचे, फिर उन पर जानलेवा हमला कर दिया.

अचानक हुए हमले में अजेंद्र व विनोद जान बचाकर भाग निकले, जबकि अजेंद्र के भाई शुभम को आरोपितों ने घेर लिया और तमंचों से गोलियां बरसा दीं. शुभम के सिर और पेट में चार गोली लगी है. घटनास्थल पर ही शुभम की मौत हो गई. आरोपित तमंचे लहराते हुए वहां से भाग निकले. जानकारी मिलने पर शुभम के स्वजन और गांव के लोग मौके पर पहुंचे.

शुभम के शव को देखते ही उसके स्वजन में कोहराम मच गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पड़े .315 बोर के कई खोखे बरामद किए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पीड़ित परिवार से तहरीर ली जा रही है. बताया जा रहा है कि घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज वारदात की तफतीश में जुटी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें