scorecardresearch
 

कर्नाटकः लोन नहीं मिला तो युवक ने बैंक में लगा दी आग, गिरफ्तार

Fire in Karnataka Bank: पुलिस ने बताया कि डॉक्यूमेंट्स में खामी की वजह से बैंक आऱोपी को लोन नहीं दे रही थी. वह बार-बार बैंक के चक्कर लगा रहा था.

X
बैंक में आग लगने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड बैंक में आग लगने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डॉक्यूमेंट्स में कमी की वजह से नहीं मिल रहा था लोन
  • कई बार बैंक के चक्कर लगा चुका था आरोपी

बैंक से लोन लेने के लिए एक युवक लंबे समय से चक्कर काट रहा था, लेकिन बैंक किसी न किसी खामी की वजह से लोन नहीं दे रहा था. इससे परेशान होकर एक युवक ने ऐसा कदम उठा लिया, जिसका किसी को कोई अंदाजा नहीं था. कर्नाटक के हावेरी में एक शख्स  को लोन नामंजूर इतना नागवार गुजरा कि उसने बैंक में आग लगा दी. 

एजेंसी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. और उसे भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की धारा 436, 477 और 435 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

पुलिस ने बताया कि डॉक्यूमेंट्स में खामी की वजह से बैंक आऱोपी को लोन नहीं दे रही थी. वह बार-बार बैंक के चक्कर लगा रहा था. लेकिन उसे सफलता नहीं मिल रही थी. बैंक ने शख्स को कर्ज देने से मना कर दिया था. इससे युवक गुस्से में आ गया.

बैंक में लगी आग बुझाती फायर ब्रिगेड की टीम

पुलिस ने बताया कि गुस्साए युवक ने बैंक में ही आग लगा दी. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें