scorecardresearch
 

Bihar: निःसंतान महिलाओं को जड़ी-बूटी के नाम पर खिला देता था नशीली चीज, फिर रेप... पुलिस ने दबोचा

बिहार के मधेपुरा जिले (Bihar Madhepura) की पुलिस ने एक ऐसे बाबा को गिरफ्तार किया है, जो जड़ी-बूटी से संतान प्राप्ति का दावा करके महिलाओं के साथ घिनौने काम करता था. आरोपी को पुलिस उसके घर से अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ढोंग कर लोगों को जाल में फंसाता था.

X
निःसंतान स्त्रियों को नशीली चीज देकर कथित बाबा करता था रेप. (Representational image) निःसंतान स्त्रियों को नशीली चीज देकर कथित बाबा करता था रेप. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जड़ी बूटी से संतान प्राप्ति का दावा करने वाला कथित बाबा अरेस्ट
  • बिहार के मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र का मामला

बिहार के मधेपुरा (Bihar Madhepura) में जड़ी-बूटी से संतान प्राप्ति का दावा करने वाले कथित बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि आरोपी तंत्र-मंत्र के नाम पर महिलाओं से रेप करता था. आरोपी का नाम कैलाश पासवान उर्फ चिल्का बाबा बताया जा रहा है. आरोपी मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में रहता है. सूचना के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. 

मधेपुरा SP राजेश कुमार ने बताया कि बाबा अंधविश्वास के नाम पर निःसंतान दंपत्तियों को फंसाता था. जो महिलाएं झांसे में आ जाती थीं, उन्हें जड़ी-बूटी के नाम पर कोई नशीला पदार्थ खिला देता था. बेहोश होने के बाद रेप करता था. एसपी ने बताया कि पुलिस को बाबा के घर से कई दंपत्तियों के फोटोग्राफ मिले हैं. बताया जाता है कि ये लोग आरोपी के यहां संतान प्राप्ति के लिए आए थे. पुलिस ने कहा है कि आरोपी के साथ और भी लोग शामिल हो सकते हैं. बहुत जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 'मां बनाकर छोड़ देता था', पत्नियों ने खोले 5 शादी करने वाले बाबा के राज

बता दें कि बीते 5 मई को संतान प्राप्ति कराने के नाम पर पूर्णिया जिले के एक दंपत्ति ने आलमनगर थाने में आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. घटना के संबंध में पीड़ित दंपत्ति ने बताया था कि शादी के कई वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई संतान नहीं थी. इस कारण से वे काफी परेशान थे. आरोपी पर पीड़िता ने 9 महीने तक रेप करने का आरोप लगाया था. उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें