scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

घरेलू विवाद में हुई मारपीट, फिर भाई ने बड़े भाई पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

1
  • 1/5

महाराष्ट्र के पुणे जिले के बारामती से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुन सभी के होश उड़ गए. एक घरेलू विवाद के कारण एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया. आनफानन में घायल भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बड़े भाई की मौत हो गई.

2
  • 2/5

ये मामला पुणे जिले में बारामती तालुका के कालखैवाड़ी का है. दोनों यहां के राजबाग इलाके में रहते हैं. मृतक बड़े भाई का नाम मारुति वसंत भोंडवे है. पुलिस ने छोटे भाई अनिल वसंत भोंडवे के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं, हादसे के बाद से आरोपी भाई फरार है. 

3
  • 3/5

जानकारी के मुताबिक, मारुति भोंडवे अपनी पत्नी सविता, बेटे महेश और हर्षद के साथ एक घर में रहते थे. इस बीच किसी बात को लेकर आरोपी और उसके बड़े भाई के बीच झगड़ा हो गया. विवाद इतना बड़ गया कि दोनों भाईयों में मारपीट तक हो गई.

4
  • 4/5

जिसके बाद नाराज अनिल ने एक खिड़की से अपने बड़े भाई मारुति के ऊपर पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. इस बीच मारुती की पत्नी सविता उसे बचाने की कोशिश कर रही थी. तभी वो भी आग की चपेट में आ गई. इस घटना में सविता का हाथ भी थोड़ा जल गया. वहीं, चीखपुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्टे हो गए. उनकी मदद से, मारुति और पत्नी सविता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

5
  • 5/5

मारुती को पुणे के ससून अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि, मारुति का उपचार के दौरान शुक्रवार को निधन हो गया. पुलिस के सहायक निरीक्षक सोमनाथ लांडे आगे की जांच कर रहे हैं.  बारामती डीवायएसपी नारायण शिरगावकर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही फरार आरोपी की तलाश जारी है.