scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

बागपत: फिल्मी अंदाज में गोलियां बरसाकर लिया हत्या का बदला, हमलावर फरार

गोलियां बरसाकर युवक की हत्या (फाइल फोटो)
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवक को दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में गोलियों से भून कर मार डाला गया. हत्या करने के बाद बदमाश अपने हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत फैल गई है.  

(इनपुट- दुष्यंत त्यागी)

(फोटो आजतक)

(फाइल फोटो)
  • 2/5

दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव निवासी राशिद (32) मंगलवार दोपहर के समय बाइक पर सवार होकर बिनौली रोड फाटक से गुजर रहा था. तभी पीछे से दो बाइक पर सवार होकर आए पांच युवकों ने उस पर गोलियां चला दीं.  सरेआम गोलियां चलते ही वहां भगदड़ मच गई. राशिद के पेट में तीन गोलियां लगी हैं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

(फाइल फोटो)

(प्रतीकात्मक फोटो)
  • 3/5

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक एक हत्या के मामले में आरोपी था और जमानत पर जेल से तीन साल बाद बाहर आया था. मौका मिलते ही दूसरे पक्ष ने इस मौत के घाट उतार कर अपना बदला ले लिया.  

गोलियां बरसाकर युवक की हत्या (फोटो आजतक)
  • 4/5

बागपत सहित जिले के तमाम पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और निरक्षण किया. घटना के चश्मदीदों से पूछताछ की गई. पुलिस का कहना है कि जिस राशिद नाम के युवक की हत्या की गई है. वो दोघट कस्बे का रहने वाला है और 2018 में हुई हत्या के एक मामले का आरोपी था. तीन महा पहले जेल से छूटकर आया था. 

(फाइल फोटो)
  • 5/5

एसपी बागपत अभिषेक सिंह के मुताबिक मृतक के  परिजनों ने दूसरे पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. जिससे साफ जाहिर है कि हत्या बदला लेने के लिए की गई है. फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है और पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.