scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

बारां: अवैध संबंध को लेकर होता था झगड़ा, पूर्व सरपंच ने की पत्नी की हत्या

पति ने की पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)
  • 1/5

राजस्थान के बारां से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर पूर्व सरपंच ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी के कई महिलाओं से संबंध थे. अक्सर पति-पत्नी में इस बात को लेकर विवाद होता था. 
(इनपुट- राम प्रसाद मेहता)

 (फाइल फोटो)

पति ने की पत्नी की हत्या (फोटो आजतक)
  • 2/5

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है. 

पति ने की पत्नी की हत्या (फाइल आजतक)
  • 3/5

मृतका के भाई धनराज वैष्णव ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन के साथ तीन-चार साल से मारपीट हो रही थी. उसके पति के कई महिलाओं  से अवैध संबंध थे. जिसे लेकर आए दिन दोनों में झगड़ा होता था. वहीं आरोपी मुरारी लाल वैष्णव पूर्व में गांव का सरपंच भी रह चुका है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 पति ने की पत्नी की हत्या (फाइल आजतक)
  • 4/5

मांगरोल थाना के सब इंस्पेक्टर किरदार अहमद ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि हिंगोनिया गांव की एक महिला खून से लथपथ पड़ी है.  मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जांच में पता चला कि मृतका के पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे. जिसे लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. 

 पति ने की पत्नी की हत्या (फाइल आजतक)
  • 5/5

पुलिस ने बताया कि पति से झगड़ा होने के बाद मृतका कई बार अपने पिता के घर रहने चली जाती थी और इनकी कोई संतान भी नहीं है. पुलिस का कहना कि पति ने किसी तेज धारदार हथियार से हमला कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया.