scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

झारखंड: पतरातू डैम से लड़की का शव बरामद, रस्सी से बंधे थे हाथ-पैर

 पतरातू डैम से लड़की का शव बरामद (फोटो आजतक)
  • 1/5

झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरातू लेक रिसोर्ट (पतरातू डैम) में मंगलवार की सुबह एक युवती का हाथ-पैर बंधा शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. एसडीपीओ प्रकाशचंन्द्र महतो के अनुसार प्रथम दृष्टया में लगता है रेप के बाद हत्या कर शव को डैम में फेंका गया. 

(इनपुट- राजेश वर्मा)

(फोटो आजतक)

 पतरातू डैम से लड़की का शव बरामद (फोटो आजतक)
  • 2/5

लड़की की पहचान गोड्डा निवासी हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा कुमारी के रूप में हुई है. जो हजारीबाग में रहकर पढ़ाई कर रही थी. पुलिस को झाड़ी से एक बैग मिला है. जिसमें प्लास्टिक की रस्सी, बेल्ट, खाने का सामान, पानी की बोतल आदि बरामद किया गया है.

 पतरातू डैम से लड़की का शव बरामद (फोटो आजतक)
  • 3/5

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. लड़की ने जींस और जैकेट पहनी थी. उसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच लग रही है और उसके कपड़ों की हालत भी अस्त-व्यस्त थी. ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर पैर-हाथ बांधकर डैम में फेंक दिया गया. 

पतरातू डैम से लड़की का शव बरामद (फोटो आजतक
  • 4/5

छात्रा रविवार से ही अपने हॉस्टल से लापता थी. मृतका पूजा कुमारी गोड्‌डा निवासी शेख बिहारी मेडिकल कॉलेज, हजारीबाग में प्रथम वर्ष की छात्रा थी. वो हॉस्टल में सेकंड फ्लोर पर रहती थी जब परिजनों ने उससे फोन पर बात करने का प्रयास किया तो मोबाइल बंद मिला.

 पतरातू डैम से लड़की का शव बरामद (फोटो आजतक)
  • 5/5

पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.  पुलिस ने शंका यह भी व्यक्त की है कि शव को कहीं से लाकर यहां फेंका गया है, पुलिस दावा कर रही है कि जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं लड़की के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.