scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

गया: भांजे को हुआ मामा की साली से प्यार, फिर 36 हजार की सुपारी देकर मर्डर

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या (फोटो आजतक)
  • 1/5

बिहार के गया से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर प्रेम प्रसंग के चलते भांजे ने अपने मामा का कत्ल करवा दिया. बताया जा रहा है कि युवक को अपने मामा की साली से प्यार हो गया और यह बात मामा को बर्दाश नहीं हुई फिर मामा और भांजे में तकरार होने लगी. 

(फोटो आजतक)

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या (फोटो आजतक)
  • 2/5

रोज-रोज मामा और भांजे में झगड़ा होने लगा फिर भांजे ने अपने मामा को परेशान करने के लिए उसके कामकाज में दखअंदाजी करनी शुरू कर दी. फिर अचानक भांजे ने  सोचा कि मामा को रास्ते से हटा दिया जाए. 

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या (फोटो आजतक)
  • 3/5

पुलिस का कहना है कि मामा भंजे के बीच कोई पारिवारिक विवाद था जिसके चलते भांजे ने अपने मामा का कत्ल करवाने के लिए 36 हजार रुपये की सुपारी दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि वेटरनरी डॉक्टर संजय पासवान और रवि रंजन ने साथ ही में पढ़ाई की थी. उसके बाद दोनों ने जानवरों के इलाज के लिए क्लीनिक खोल रखा था. दोनों एक दूसरे के क्षेत्र में भी जाकर जानवरों को इलाज करते थे और जरूरत पड़ने पर एक दूसरे को मदद भी किया करते थे. 

(प्रतीकात्मक फोटो)
  • 4/5

इस बीच मामा संजय की साली के साथ उसके भांजा का अफेयर शुरू हो गया. जब इसकी जानकारी मामा को लगी तो उसने अपने भांजे को समझाया. लेकिन वो नहीं माना. फिर एक दिन संजय ने अपने भांजे रवि की पिटाई कर दी और भांजे ने इसी बात की मन में दुश्मनी पाल ली. फिर अपने मामा को चिढ़ाने के लिए भांजा ने अपने मामा के इलाके में जाकर जानवरों का इलाज करने लगा. 

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या (फोटो आजतक)
  • 5/5

बदले की आग में जल रहे भांजे ने सुपारी किलर से अपने मामा की हत्या करा दी. पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.