scorecardresearch
 
जुर्म

महिला ने मांगी छुट्टी तो अधिकारी बोला- पहले मेरी इच्छा पूरी करो, ऑडियो रिकॉर्ड

अधिकारी करने लगा संबंध बनाने की मांग
  • 1/5

जोधपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. जोधपुर नगर निगम में एक अधिकारी पर महिला ने छुट्टी के लिए संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाया है. अधिकारी का ऑडियो सामने आने के बाद नगर निगम की महिला कर्मचारियों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी. (इनपुट - अशोक शर्मा)

अधिकारी करने लगा संबंध बनाने की मांग
  • 2/5

दरअसल, नगर निगम में साफ-सफाई का काम करने वाली एक महिला कर्मचारी अपने भाई के बीमार होने पर अधिकारी से छुट्टी मांगने पहुंची. कथित तौर पर छुट्टी देने के लिए अधिकारी ने महिला को अपने साथ चलने को कहा और संबंध बनाने का दबाव डाला. महिला के पास उसका ऑडियो रिकॉर्ड भी मौजूद है.

अधिकारी करने लगा संबंध बनाने की मांग
  • 3/5

इसी दौरान महिला कर्मचारी के भाई की मौत हो गई. इस पर महिला ने अपने घरवालों से ऑफिस में छुट्टी की अर्जी देकर वापस लौटने की बात की और अपने सहकर्मियों को पूरी बात बताई. इससे गुस्साए महिला कर्मचारियों ने अधिकारी धर्मेंद्र गहलोत की जमकर पिटाई कर दी.

अधिकारी करने लगा संबंध बनाने की मांग
  • 4/5

इस बीच छुट्टी के बदले अधिकारी का महिला कर्मचारी से अश्लील बात करने और संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का ऑडियो वायरल हो गया.  पीड़ित महिला कर्मचारी ने बताया कि जब वो छुट्टी मांगने पहुंची तो अधिकारी धर्मेंद्र गहलोत ने उसे पहले अपने साथ चलने के लिए कहा. महिला के मुताबिक अधिकारी ने कहा पहले मेरी इच्छा पूरी करो फिर छुट्टी दूंगा.

अधिकारी करने लगा संबंध बनाने की मांग
  • 5/5

वायरल ऑडियो में कथित तौर पर सफाई प्रभारी धर्मेद्र गहलोत महिला से कह रहा है कि, 'मैं तेरे को पसंद करता हूं ,तू करती है या नहीं यह देख ले मेरे साथ रिलेशन रखना है या नहीं.' ऑडियो सामने आने के बाद अधिकारी की महिलाओं ने ही जमकर पिटाई कर दी.