scorecardresearch
 

दिल्ली: थाने में कुत्ते के साथ हाजिर हुए सोमनाथ भारती

सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका ने आरोप लगाया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके पति के इशारे पर पालतू कुत्ते डॉन ने उन पर हमला किया था. पुलिस ने इससे पहले भी डॉन को हिरासत में लेकर कई तरह की जांच की थी. पुलिस उन परिस्थितियों का पता लगाना चाहती थी जिसमें कुत्ते ने लिपिका पर हमला किया था.

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती गुरुवार को अपने कुत्ते डॉन के साथ दिल्ली के द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस ने दोनों को घरेलू हिंसा केस में समन भेजा था. वहां सोमनाथ ने कहा कि वह इस केस की जांच में पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं, लेकिन थाने में कुत्ते को हाजिर किए जाने के नाम पर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. पुलिस परेशान करने की नीयत से ऐसा कर रही है.

सोमनाथ की पत्नी लिपिका ने आरोप लगाया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान भारती के इशारे पर पालतू कुत्ते डॉन ने उन पर हमला किया था. पुलिस ने इससे पहले भी डॉन को हिरासत में लेकर कई तरह की जांच की थी. पुलिस उन परिस्थितियों का पता लगाना चाहती थी जिसमें कुत्ते ने लिपिका पर हमला किया था. उस समय सोमनाथ के साथ डॉन को भी कई तरह के टेस्ट से गुजरना पड़ा था.

बताते चलें कि सोमनाथ भारती इस समय जमानत पर चल रहे हैं. दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर से पहले वह काफी दिनों फरार रहे थे. उन पर धारा 307- जानलेवा हमला, धारा 313- गर्भवती महिला पर हमला, धारा 511- गर्भपात के दबाव डालना, धारा 506- जान से मारने की धमकी देना, धारा 324- हथियार से मारना, धारा 406- रिश्ते में धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में केस दर्ज है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×