scorecardresearch
 

जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गों ने गवाह को दी धमकी, मामला दर्ज

नबी अहमद का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर आसिफ दुर्रानी समेत चार लोगों ने उसे धमकी दी, उसे घर पर आकर उसे धमकाया. आसिफ दुर्रानी को अतीक अतीक अहमद का शार्प शूटर माना जाता है.

यह मामला हत्या के एक चर्चित केस से जुड़ा है (फाइल फोटो) यह मामला हत्या के एक चर्चित केस से जुड़ा है (फाइल फोटो)

  • फिर चर्चाओं में आया बाहुबली अतीक अहमद के नाम
  • हत्या के मामले में गवाह को मिली धमकी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों की दबंगई का मामला सामने आया है. पूर्व सांसद अतीक अहमद फिलहाल अहमदाबाद जेल में बंद है, लेकिन आरोप है कि उसके गुर्गों ने प्रयागराज में हत्या के केस के मामले में गवाह को धमकाने का काम किया है. इस मामले में प्रयागराज की धूमनगंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्लिक करें

इस संबंध में पीड़ित नबी अहमद की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. नबी अहमद का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर आसिफ दुर्रानी समेत चार लोगों ने उसे धमकी दी, उसे घर पर आकर उसे धमकाया. आसिफ दुर्रानी को अतीक अतीक अहमद का शार्प शूटर माना जाता है. आरोपों के मुताबिक यह धमकी बाहुबली अतीक अहमद और उसके हिस्ट्रीशीटर साथी जुल्फिकार के नाम पर दी जा रही है.

उस पर दबाव बनाया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में गवाही न देने जाए वरना उसे जान से मार दिया जाएगा. इस धमकी बाद से पीड़ित खासा घबराया हुआ है. उसे अपनी और अपने परिवार की जान का खतरा बना हुआ है. इसी बात से परेशान होकर उसने पुलिस के पास जाने का मन बनाया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

जानकारी के मुताबिक साल 2017 में बेनीगंज में रवि पासी की हत्या हुयी थी और नबी अहमद की गवाही से आरोपियों पर तमाम धाराएं लागू हैं. अब आरोपी लोग उसे लगातार धमका रहे हैं. गवाही देने पर उसका अंजाम बुरा होगा. इसी सिलसिले में अतीक अहमद के करीबी आसिफ दुर्रानी और लुकमान उसे धमकाने पहुंचते हैं. इससे पहले भी यह लोग गवाह को धमकी दे चुके हैं लेकिन इस बार पुलिस ने सुनवाई करते हुए इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें