scorecardresearch
 

राजस्थान: CM अशोक गहलोत के भाई भी हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती 

कोरोना का कहर जारी है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के परिवार पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. पहले पत्नी, फिर खुद सीएम गहलोत और अब उनके भाई के साथ परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

CM अशोक गहलोत और उनके भाई अग्रसेन गहलोत (फाइल फोटो) CM अशोक गहलोत और उनके भाई अग्रसेन गहलोत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CM अशोक गहलोत के भाई हैं अग्रसेन गहलोत
  • CM के भाई जोधपुर में रहते हैं परिवार के साथ
  • मथुरा दास माथुर अस्पताल में कराए गए भर्ती  

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके भाई भी कोरोना पॉजिटिव हो गए. बुखार आने पर उनकी कोविड जांच कराई गई थी. उन्हें सांस लेने में​ दिक्कत होने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिन्हें घर पर ही आइसोलेट कर उपचार शुरू किया गया है. 

जोधपुर में रहते हैं ​परिवार के साथ 
जोधपुर शहर में कोरोना लगातार फैल रहा है. कोरोना से जहां जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी पत्नी कोरोना की चपेट में आ गए. वहीं अब कोरोना ने जोधपुर में मुख्यमंत्री के परिवार को भी अपनी चपेट में ले लिया है. मुख्यमंत्री के भाई अग्रसेन गहलोत व उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. अग्रसेन गहलोत को सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्हें मथुरा दास माथुर अस्पताल के नर्सरी वार्ड में भर्ती करवाया गया है. 

पत्नी, बेटा और पुत्रवधु भी संक्रमित 
वहीं अग्रसेन गहलोत की पत्नी मंजू, बेटा अनुपम गहलोत व पुत्रवधू शालिनी को घर पर ही आइसोलेट कर उपचार शुरू किया गया है. मुख्यमंत्री के 73 वर्षीय भाई अग्रसेन गहलोत को बीते दिन बुखार आया था, जिसके बाद उनकी कोरोना की जांच कराई गई. सोमवार शाम को उनका व परिवार के अन्य सदस्यों की जांच के लिए सैंपल लिए गए थे. आज रिपोर्ट में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. 

पिछले साल आए चर्चा में 
बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत गत वर्ष चर्चा में आए थे. उस दौरान प्रदेश में राजनीतिक संकट का दौर चल रहा था और केंद्र सरकार की एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने उनके व्यवसाय स्थल व उनके घर पर छापा मारकर कार्रवाई की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें