scorecardresearch
 
यूटिलिटी

12 महीने में 14 गुना रिटर्न, इस शेयर ने सालभर में एक लाख को 14 लाख बना दिया!

मालामाल करने वाला स्टॉक
  • 1/6

शेयर बाजार में निवेश जोखिम भरा होता है. लेकिन जहां जोखिम ज्यादा होता है, वहीं जोरदार रिटर्न की भी संभावना होती है. हालांकि हमेशा नए निवेशक को वित्तीय सलाह की मदद से ही स्टॉक मार्केट में निवेश करना चाहिए. (Photo: File)

एक साल में करीब 14 गुना रिटर्न
  • 2/6


आज हम एक ऐसे स्मॉल कैप स्टॉक के बारे में चर्चा करने वाले हैं, जिसने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है. हम बात कर रहे हैं मल्टीबैगर Tanla (तानला) Platforms शेयर के बारे में. इस स्टॉक ने पिछले एक साल में करीब 14 गुना रिटर्न दिया है. (Photo: File)

मल्टीबैगर स्टॉक
  • 3/6

दरअसल, आज से ठीक एक साल पहले यानी 21 मई 2020 को Tanla Platforms के शेयर एनएसई पर 64.85 रुपये का था, जो एक साल बाद अब 20 मई 2021 को बढ़कर 875.50 रुपये का हो गया है. पिछले एक साल में इस शेयर में करीब 1400 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. (Photo: File)

2020 का मल्टीबैगर स्टॉक
  • 4/6

अगर रिटर्न के लिहाज से देखें तो अगर किसी निवेशक ने एक साल पहले तानला प्लेटफॉर्म के शेयर में एक लाख रुपये निवेश किया होगा, तो वो निवेश अब बढ़कर करीब 14 लाख रुपये हो गया होगा. जबकि पिछले साल शेयर बाजार में कोरोना संकट की वजह से भारी गिरावट देखने को मिली थी. (Photo: File)

घाटे से मुनाफे में कंपनी
  • 5/6


इसी हफ्ते कंपनी ने अपनी चौथी तिमाही के नतीजे पेश किए हैं. सालाना आधार पर मार्च तिमाही में कंपनी का रेवेन्यू में 24 फीसद बढ़ा है. मार्च तिमाही कंपनी का कुल रेवेन्यू 648.56 करोड़ रुपये रहा है. वहीं मार्च तिमाही Tanla Platforms को 102.54 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हुआ है, जबकि पिछले साल मार्च तिमाही में कंपनी को 89 करोड़ रुपये का नेट लॉस हुआ था. (Photo: File)

 10 शहरों में कंपनी का कार्यालय
  • 6/6


गौरतलब है कि Tanla Platforms Limited को पहले Tanla Solutions लिमिटेड के नाम से जाना जाता था. हैदराबाद बेस यह क्लाउड कम्यूनिकेशन कंपनी है. यह कंपनी क्लाउड कम्यूनिकेशन क्षेत्र में वैल्यू एडेड सर्विस मुहैया कराती है. कंपनी का सिंगापुर, लंदन, कोलंबो, दुबई सहित 10 शहरों में कार्यालय है. (Photo: File)