scorecardresearch
 

ठंडे पड़े प्रॉपर्टी बाजार में ऑफर्स की रौनक

नवरात्र के साथ ही त्यौहारों का सिलसिला शुरू होने वाला है. ऐसे में डेवलपर्स कई तरह की स्कीम्स और ऑफर्स के साथ हाजिर हो चुके हैं. कोशिश है ऑफर्स और फ्री गिफ्ट के जरिये ठंडे पड़े प्रॉपर्टी बाजार में कुछ रौनक लाने की.

प्रॉपर्टी बाजार प्रॉपर्टी बाजार

नवरात्र के साथ ही त्‍योहारों का सिलसिला शुरू होने वाला है. ऐसे में डेवलपर्स कई तरह की स्कीम्स और ऑफर्स के साथ हाजिर हो चुके हैं. कोशिश है ऑफर्स और फ्री गिफ्ट के जरिये ठंडे पड़े प्रॉपर्टी बाजार में कुछ रौनक लाने की.

- महालक्ष्मी डेवलपर्स अपने दो प्रोजेक्ट में बुकिंग कराने पर कार फ्री दे रहे हैं.
- गौड़सन्स ने अपने कुछ प्रोजेक्ट में बुकिंग कराने पर घर को पूरी तरह से फर्निश कराने का ऑफर दिया है.
- एसजी एस्टेट्स ने अपने कुछ प्रोजेक्टस पर 7 फीसदी रजिस्ट्रेशन का खर्च खुद उठाने का ऐलान किया है.
- प्रतीक ग्रुप अपने प्रोजेक्टस पर फ्री पार्किंग और एलईडी या एसी फ्री दे रहे हैं.
- गृहप्रवेश बिल्डटेक ने भी अपने खरीदारों को छूट देने और नये खरीदार लाने पर मौजूदा खरीदारों को सोने का सिक्का देने का ऐलान किया है.
- इसके अलावा कुछ बिल्डर्स 50-50 या 40-60 स्कीम्स भी लाये हैं.

बाज़ार में ऑफर्स की भरमार है. घर खरीदने वालों को इस वक्त बुकिंग कराने का काफी फायदा मिल सकता है लेकिन अगर आप प्रॉपर्टी की कीमतों में किसी तरह की गिरावट की उम्मीद कर रहे हैं तो आपके मायूसी आपके हाथ लग सकती है.

सिर्फ दिल्ली एनसीआर ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में बिना बिके फ्लैट्स की तादाद काफी ज्यादा हो गई है लेकिन इसका असर प्रॉपर्टी की कीमतों में पड़ता नहीं दिख रहा. ऐसे में त्योहारों के इस पवित्र मौके पर खरीददार ऑफर्स के जरिये थोड़ा ही सही लेकिन कुछ फायदा जरूर उठा सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें