scorecardresearch
 

Nirahua Networth: 'रिक्शा वाला निरहुआ' के पास ये लग्जरी कारें, कुल इतनी है संपत्ति

निरहुआ के पास 45 लाख रुपये की एक कमर्शियल प्रॉपर्टी है. साथ ही मुंबई में करीब 3 करोड़ रुपये का एक फ्लैट शामिल है. वहीं निरहुआ के पास 1 करोड़ रुपये मूल्य की एग्रीकल्चर लैंड और 15 लाख रुपये की नॉन-एग्रीकल्चर लैंड भी है.

X
भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (File Photo) भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निरहुआ के पास मुंबई में एक फ्लैट
  • Fortuner, Range Rover जैसी कारें

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अब बीजेपी के नए सांसद भी बन गए हैं. निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के मजबूत किले आजमगढ़ में भाजपा को तगड़ी जीत दिलाई है. उन्होंने सपा के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को करारी शिकस्त दी है. पहली बार सांसद बनने वाले निरहुआ 40 साल की उम्र में ही कई करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं और उनके पास कई लक्जरी गाड़ियां भी हैं.

हर फिल्म से करते हैं इतनी कमाई
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का शाहरुख खान भी कहा जाता है. उनके खाते में एक से एक बढ़कर हिट फिल्में हैं और उनकी हर फिल्म से कमाई भी तगड़ी होती है. निरहुआ एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं.

करोड़ों रुपये की चल-अचल संपत्ति
निरहुआ के चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनके करीब 6 करोड़ रुपये की संपत्ति है. इसमें गोरखपुर की 45 लाख रुपये की एक कमर्शियल प्रॉपर्टी और मुंबई में करीब 3 करोड़ रुपये का एक फ्लैट शामिल है. वहीं निरहुआ के पास 1 करोड़ रुपये मूल्य की एग्रीकल्चर लैंड और 15  लाख रुपये की नॉन-एग्रीकल्चर लैंड भी है.

Fortuner, Range Rover जैसी लक्जरी गाड़ियां
निरहुआ को गाड़ियों को बहुत ज्यादा शौक नहीं है. फिर भी उनके गैराज में Range Rover और Fortuner जैसी लक्जरी गाड़ियां हैं. उनके हलफनामे के मुताबिक उनके पास एक Bajaj Pulsar भी है. इस तरह उनके पास करीब 52.50 लाख रुपये की गाड़ियां हैं. 

इसके अलावा उनके पास बैंक अकाउंट में करीब 4 लाख रुपये की नकदी और 16 लाख रुपये की ज्वैलरी भी है. वहीं उन्होंने बांड और शेयर्स में करीब डेढ़ लाख रुपये निवेश किए हैं और उनके पास  7 लाख रुपये की एक बीमा पॉलिसी भी है. बाकी एक जेनरेटर भी उनकी संपत्ति का हिस्सा है जिसकी कीमत 1 लाख रुपये के करीब है.

ये भी पढ़ें: 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें