scorecardresearch
 

हर दिन बढ़ती गई ऑटो एक्सपो की चमक

ग्रेटर नोएडा में चल रहा ऑटो एक्सपो 2014 खत्म हो गया. कारों के इस मेले में एक से बढ़कर एक कारें देखी गईं. मेले के आखिरी दिन करीब 90 हजार लोग एक्सपो का मजा उठाने पहुंचे.

टाटा मोटर्स की जेस्ट बोल्ट टाटा मोटर्स की जेस्ट बोल्ट

ग्रेटर नोएडा में चल रहा ऑटो एक्सपो 2014 खत्म हो गया. कारों के इस मेले में एक से बढ़कर एक कारें देखी गईं. मेले के आखिरी दिन करीब 90 हजार लोग एक्सपो का मजा उठाने पहुंचे. ऑटो एक्सपो का 12वां संस्करण सप्ताह भर बाद खत्म हुआ. इसमें 70 कारें पेश की गईं जिसमें से 26 वैश्विक माडल थे.

सुपर कारें और बाइक्स के लिए मशहूर आटो एक्सपो 2014 का आखिरी दिन यादगार रहा. साल दर साल हाईटेक होता कारों का ये मेला इस साल ग्रेडर नोएडा में आयोजित किया गया. कयास ये लगाए जा रहे थे कि प्रगति मैदान से ग्रेटर नोएडा शिफ्ट किये जाने से एक्सपो को लेकर लोगों का रुझान कम हो जाएगा, लेकिन एक्सपो में हर रोज खूब भीड़ रही.

रफ्तार के शौकीन युवाओं को हार्ले डेविडसन की सबसे महंगी बाइक्स ने खासा आकर्षित किया. डेविडसन की इस सुपरबाइक की कीमत 29 लाख रुपये है.

लोगों की नजरें बजाज के कॉड्रा साइकिल पर भी टिकी, जो जल्दी बाजार में ऑटो रिक्शा की जगह ले सकती है. बजाज कंपनी ने इस खास सेंग्मेंट लिए सरकार से लाइसेंस लेने की पूरी तैयारी कर भी ली है.

मेले के आखिरी दिन आखिरी वक्त तक एंट्री के लिए लोगों का हुजुम उमड़ता रहा. ब्रैंड न्यू कारों और बाइक्स के जलवे के साथ ही सितारों के मेल ने इस बार भी मेले की रौनक दोगुनी कर दी. पांच से 11 फरवरी तक चले इस ऑटो एक्सपो में करीब 5 लाख 61 हजार लोग पहुंचे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें