scorecardresearch
 

Skoda की ये SUV दो साल बाद कर रही वापसी, 10 जनवरी को पता चलेगी कीमत

स्कोडा ऑटो इंडिया अपनी एक एसयूवी को करीब 2 साल बाद वापस इंडियन मार्केट में लेकर आ रही है. कंपनी 2021 में इसके फेसलिफ्ट वर्जन की पहली झलक दिखा चुकी है. अब 10 जनवरी को कंपनी इसकी कीमतों की भी घोषणा कर देगी.

X
7-सीटर होगी Skoda की ये SUV 7-सीटर होगी Skoda की ये SUV
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब पेट्रोल इंजन में आएगी स्कोडा की ये एसयूवी
  • अप्रैल 2020 से पहले हो गई थी डिस्कंटीन्यू
  • 14 जनवरी से शुरू हो सकती है डिलीवरी

स्कोडा ऑटो इंडिया अपनी एक एसयूवी को करीब 2 साल बाद वापस इंडियन मार्केट में लेकर आ रही है. कंपनी 2021 में इसके फेसलिफ्ट वर्जन की पहली झलक दिखा चुकी है. अब 10 जनवरी को कंपनी इसकी कीमतों की भी घोषणा कर देगी. साल 2021 में Kushaq को सफलता मिलने के बाद कंपनी 2022 में कई नई कार लॉन्च करेगी. इसमें SUV से लेकर Sedan सेगमेंट की कारें शामिल हैं.

नई Skoda Kodiaq का लॉन्च

Skoda Auto India आखिरकार अपनी पेट्रोल-एसयूवी स्कोडा कोडिएक के फेसलिफ्ट वर्जन को इंडियन मार्केट में 10 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी के चुनिंदा डीलरशिप पर अनऑफिशियल तौर पर इसकी बुकिंग और इंक्वायरी हालांकि पहले ही शुरू हो चुकी है. लेकिन अब 10 जनवरी को कंपनी इसकी कीमत का भी खुलासा कर देगी. वहीं इसकी डिलीवरी 14 जनवरी से शुरू होने की उम्मीद है.

इंडियन मार्केट में गाड़ियों के BS6 ट्रांजिशन के दौरान स्कोडा ने कोडिएक के डीजल वैरिएंट को बंद कर दिया था. अब कंपनी इसे पेट्रोल इंजन के साथ करीब 2 साल बाद री-लॉन्च करने जा रही है.

Skoda Kodiaq है दमदार

नई स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट में नई ग्रिल, हेडलैंप और बंपर हैं. वहीं इसके इंटीरियर को वर्चुअल कॉकपिट का लुक दिया है. इसमें 2.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन हो सकता है जो 190hp की मैक्स पॉवर और 320Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसमें 7-स्पीड वाला गियरबॉक्स हो सकता है. ये एक 7-सीटर एसयूवी होगी.

हालांकि कंपनी 10 जनवरी को इसकी आधिकारिक कीमत का खुलासा करेगी, लेकिन उम्मीद की जा रही है ये 35 लाख रुपये से ऊपर के ब्रैकेट में हो सकती है.

ये भी पढ़ें: 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें