scorecardresearch
 

महिंद्रा थार में लगी आग, सड़क पर जलकर हुई खाक, Video Viral

Mahindra Thar : महिंद्रा सबसे दमदार गाड़ी थार में आग लगने की धटना सामने आई है. थार को महिंद्रा एंड महिंद्रा की सबसे पॉपुलर गाड़ियों में गिना जाता है. मार्केट में इसे खूब पसंद किया जा रहा है. बाजार में इसने धूम मचा रखी है.

X
महिंद्रा थार में लगी आग
महिंद्रा थार में लगी आग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चलती थार में लगी आग
  • महिंद्रा दमदार गाड़ियों में से एक है थार

महिंद्रा सबसे दमदार गाड़ी थार में आग  (Mahindra Thar on Fire) लगने की खबर हैं. ये खबर थार प्रेमियों को परेशान कर सकती है. सोशल मीडिया पर जलती हुई थार (Thar) का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चला है कि थार में आग किस वजह से लगी है.'थार ऑन फायर' के नाम से एक शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर जलती हुई महिंद्रा थार का वीडियो अपलोड किया है. फिलहाल कंपनी की ओर से इस घटना पर किसी भी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि थार में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकता है.

पॉपुलर गाड़ियों में से एक

एक शख्स द्वारा अपलोड किए वीडियो के डिस्क्रिप्शन में बताया गया है कि दिल्ली से पानीपत की ओर जा रही थार में आग लग गई. हालांकि, ये पता नहीं चल पया है कि ये गाड़ी कहां से आ रही थी. थार को महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की सबसे पॉपुलर गाड़ियों में गिना जाता है. मार्केट में इसे खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ दुर्घटनाओं को छोड़कर Mahindra Thar में अब तक कोई बड़ी खराबी सामने नहीं आई है. हर मामले में ये गाड़ी बेहतरीन साबित हुई है.

सेल में जबरदस्त बढ़ोत्तरी

नई Mahindra Thar दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है. इसमें 2.0 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर का टर्बो-डीजल इंजन ऑप्शन अवेलबल है. ये मॉडल क्रमश: 50PS की मैक्स पॉवर और  320Nm का पीक टॉर्क एवं 130PS की मैक्स पॉवर और 300Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. Thar महिंद्रा की सबसे पॉपुलर एसयूवी में से एक है. बीते कुछ समय से इसकी सेल में जबरदस्त बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है.

थार में हैं कई शानदार फीचर्स

महिंद्रा थार का माइलेज 15.2 kmpl तक है. महिंद्रा थार खरीदने के लिए करीब 11 महीने की वेटिंग चल रही है. Mahindra Thar में टिल्ट एडजेस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ओआरवीएम,रिमोट फ्लिप की के साथ सेंट्रल लॉकिंग जैसे शानदार फीचर्स शामिल हैं.

इस कार के साथ क्रूज कंट्रोल, ABS के साथ EBD, डुअल एयरबैग, हिल-होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स भी जोड़ा गया है. नई थार को भारत में डिजाइन किया गया है और इसका प्रोडक्शन नासिक प्लांट में हुआ है. यहां तक कि इसमें इस्तेमाल होने वाले अधिकांश कलपुर्जों को भी स्थानीय स्तर पर ही तैयार किया गया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें