scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Volkswagen Taigun की सालभर में करानी पड़ेगी सिर्फ 1 सर्विस, इतनी होगी मेंटिनेंस कॉस्ट!

Volkswagen Taigun का लॉन्च
  • 1/8

Volkswagen Taigun गुरुवार को लॉन्च हो गई. जर्मनी की कार कंपनी Volkswagen की ये पूरी तरह से ‘मेड इन इंडिया’ एसयूवी है. इसकी लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने इसकी ओनरशिप कॉस्ट कम करने के लिए एक्सटेंडेड वारंटी और सर्विस को लेकर शानदार ऑफर भी पेश किए हैं. जानें इनके बारे में...

Volkswagen Taigun की वारंटी
  • 2/8

कंपनी Volkswagen Taigun पर बेसिक वारंटी 4 साल या 1 लाख किमी की दे रही है. ग्राहकों को इसके साथ नई गाड़ी पर 4 साल की रोड साइड असिस्टेंस सर्विस और 3 मुफ्त सर्विस मिलेगी. लेकिन इस पूरे ‘4 Ever Care' पैकेज को एक्सटेंड भी किया जा सकता है.

Volkswagen Taigun पर एक्सटेंडेड वारंटी
  • 3/8

बोल्ड एक्सटीरियर लुक वाली Volkswagen Taigun की वारंटी को 7 साल और 1.50 लाख किमी तक एक्सटेंड किया जा सकता है. वहीं इसके लिए रोड साइड असिस्टेंट सर्विस को 10 साल तक बढ़ाया जा सकता है. लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी ने Volkswagen Taigun की इन एक्सटेंडेड वारंटी और सर्विस के लिए अनोखा प्राइस रखा है.

एक्सटेंडेड वारंटी का प्राइस
  • 4/8

कंपनी ने Volkswagen Taigun की 7 साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये रखी है. गाड़ी के मॉडल और वैरिएंट के हिसाब से इसमें थोड़ा अंतर हो सकता है. इस एक्टेंडेड वारंटी के पैकेज को ग्राहक कार खरीदने के बाद 5वें साल से ले सकते हैं.

Volkswagen Taigun के सर्विस वैल्यू पैकेज
  • 5/8

कंपनी ने Volkswagen Taigun के लिए 4 साल के ‘सर्विस वैल्यू पैकेज’ पेश किए हैं. इसमें 1.0 लीटर मैनुअल ट्रांसमिशन वैरिएंट के लिए पैकेज की प्राइस 21,999 रुपये से शुरू होती है. वहीं 1.5 लीटर मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट के लिए ये प्राइस 23,999 रुपये, और 1.0 लीटर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए 27,999 रुपये है. इन पैकेज को 4 साल की वारंटी सर्विस के बाद 5वें साल से लिया जा सकेगा.

साल में बस एक सर्विस
  • 6/8

कंपनी का दावा है कि Volkswagen Taigun को साल में बस एक बार या 15,000 किमी पर ही सर्विस कराने की जरूरत पड़ेगी. ऐसे में इस कार की ओनरशिप कॉस्ट मात्र 5,000 रुपये साल पड़ेगी. 

37 पैसा प्रति किमी होगी सर्विस कॉस्ट
  • 7/8

कंपनी का कहना है कि ये इतनी अफॉर्डेबल है कि इसके 1.0 लीटर वैरिएंट की सर्विस कॉस्ट प्रति किमी सिर्फ 37 पैसा और 1.5 लीटर वैरिएंट की 40 पैसा प्रति किमी होगी.

 Volkswagen Taigun Price Chart
  • 8/8

कंपनी ने Volkswagen Taigun की दो वैरिएंट ‘डायनामिक लाइन’ और ‘परफॉर्मेंस लाइन’ पेश की हैं. इसमें डायनामिक लाइन के 3 ट्रिम और परफॉर्मेंस लाइन के 2 ट्रिम हैं. इस कार के सबसे बेसिक मॉडल की प्राइस 10.49 लाख रुपये से शुरू होती है. जबकि सबसे हाई मॉडल का प्राइस 17.49 लाख रुपये है.