scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

जल्द लॉन्च होने वाली हैं ये 5 धमाकेदार बाइक्स, रॉयल एनफील्ड भी कतार में

दमदार बाइक्स की होगी एंट्री
  • 1/6

भारतीय मोटरसाइकिल बाजार (Indian Bikes Market) में इस साल कई नए मॉडल की एंट्री होने वाली है. भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री कोविड के बाद धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है और बाइक्स का बाजार अपनी चमक पाने की कोशिश में जुटा है. अगस्त तक भारतीय बाजार में पांच शानदार बाइक्स की एंट्री (New Bikes Launch) होने जा रही है.

मार्केट में आएगी BMW G310
  • 2/6

BMW Motorrad जुलाई में भारत में एक नई 310cc स्पोर्ट्सबाइक लॉन्च करने का प्लान कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि नया मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache RR310) का रीबैज हो सकता है. दोनों के बीच मामूली अंतर होने की संभावना जताई जा रही है.

बजाज पल्सर 250 Eclipse
  • 3/6

नई Bajaj Pulsar का पहला लुक सामने आ गया है. इसका नाम 'Eclipse Edition’ दिया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि नई बजाज पल्सर एन250 का ब्लैक एडिशन इसके मौजूदा मॉडल पर ही बेस्ड होगा. ये मॉडल बाजार में अगले महीने तक आ सकता है. 

लॉन्च की तैयारी में है TVS Zeppelin
  • 4/6

टीवीएस कंपनी (TVS) 6 जुलाई को अपनी नई बाइक लॉन्च करने की योजना बना रही है. अनुमान है कि Auto Expo 2018 में प्रदर्शित Zeppelin कॉन्सेप्ट वर्जन को मार्केट में उतारा जा सकता है. TVS Zeppelin ब्रांड के लाइनअप में पहली क्रूजर होगी. 

 Kawasaki Versys 650
  • 5/6

कावासाकी (Kawasaki Versys 650) द्वारा अपडेटेड 2022 Versys 650 को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. इस महीने के अंत में ये भारतीय मार्केट में आ सकती है.

रॉयल एनफील्ड हंटर 350
  • 6/6

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 अगस्त की शुरुआत में भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकती है. ये 350 और क्लासिक 350 की तरह ही 349cc, एयर/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आएगी. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स होंगे.