scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने खरीदी Royal Enfield की ये फेमस बाइक, जानें इसकी 5 खूबियां

कीर्ति कुल्हारी ने खरीदी ये फेमस बाइक
  • 1/7

‘पिंक’ और ‘ उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुकी अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) फिर से बी-टाउन की न्यूज में हैं. वजह उनका बाइकिंग का शौक है. कीर्ति ने हाल में एक बेहद फेमस मोटरसाइकिल खरीदी है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. हम आपको बता रहे हैं कि उनकी बाइक की 5 खास खूबियां और कीमत.

कीर्ति ने खरीदी RE Classic 350
  • 2/7

कीर्ति कुल्हारी ने इंडिया में बाइकर्स की पहली पसंद मानी जाने वाली Royal Enfield Classic 350 को अपने गेराज की शान बनाया है. Royal Enfield की ये मोटरसाइकिल अपने लॉन्च के समय से ही बेस्ट सेलिग बाइक्स में से एक है. कीर्ति ने Halycon Grey रंग की इस मोटरसाइकिल के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. साथ ही बाइक खरीदते वक्त उसकी पूजा-अर्चना करने का वीडियो भी डाला है.

(Photos : instagram.com/iamkirtikulhari)

 

Classic 350 की दमदार परफॉर्मेंस
  • 3/7

जिस तरह का दमदार परफॉर्मेंस कीर्ति कुल्हारी अपनी फिल्मों में देती हैं. उसी तरह का दमदार परफॉर्मेंस उनकी ये Royal Enfield Classic 350 भी देती है. 500cc से कम क्षमता के इंजन की कैटेगरी वाली बाइक्स में परफॉर्मेंस को लेकर ये एक बेजोड़ गाड़ी है. नई Royal Enfield Classic 350 को कंपनी के नए J-Platform पर डेवलप किया गया है. इसका 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक एयर-ऑयल-कूल्ड इंजन 20bhp की मैक्सिमम पावर और 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. 

लाइट वेट है नई Classic 350
  • 4/7

नई Royal Enfield Classic 350 में कंपनी ने ट्वविन डाउनट्यूब स्पाइन चेसिस दी है. ये मोटरसाइकिल को मजबूत बनाने के साथ-साथ पुराने मॉडल की अपेक्षा लाइट वेट भी बनाती है. वहीं हल्की क्लिच और नए गियरशिफ्ट के साथ चौड़े टायर इसकी राइड को पहले से कहीं ज्यादा स्मूद बनाते हैं. जबकि इस मोटरसाइकिल की आवाज़ को पुरानी क्लासिक के पंप इंजन की तरह ही बरकरार रखा गया है.

किक मारने की दिक्कत नहीं
  • 5/7

Royal Enfield की बाइक्स चलाने वालों के बीच अक्सर किक-स्टार्ट को लेकर शिकायत देखी जाती है. लेकिन अब इलेक्ट्रिक स्टार्ट का फीचर मार्केट में काफी पॉपुलर है. नई Royal Enfield Classic 350 में कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्टार्ट दिया है. इसमें BS-6 नॉर्म्स वाला इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन इंजन है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स है.

ट्रैवलर की पहली पसंद है Classic 350
  • 6/7

नई Royal Enfield Classic 350 में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे ट्रैवलर्स की पहली पसंद बनाते हैं. इसमें फ्रंट पर टेलिस्कोपिक और बैक साइड में ट्विन ट्यूब शॉक एब्जार्वर दिए गए हैं. ये शहरों की सड़कों से लेकर एडवेंचर टूरिज्म वगैरह सभी कंडीशन को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं.इसके अलावा हैंडल बार पर एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है जो मोबाइल से लेकर, GoPro कैमरा इत्यादि को चार्ज करने के काम आता है. वहीं बाइक में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की सुविधा भी है.

ये है Classic 350 की कीमत
  • 7/7

नई Royal Enfield Classic 350 की कीमत 1.84 लाख रुपये से शुरू होती है. जबकि इसकी मैक्सिमम प्राइस 2.15 लाख रुपये तक जाती है.