scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

एडवेंचर टूर हो या लॉन्ग ड्राइव, हर रोड पर फिट है नई Range Rover Velar, डिलिवरी शुरू

Range Rover Velar की डिलिवरी शुरू
  • 1/8

Tata Motors के स्वामित्व वाली Jaguar Land Rover ने बुधवार को अपनी नई Range Rover Velar की डिलिवरी शुरू कर दी है. कंपनी की इस SUV में 4x4 ऑल-व्हील राइड है जो इसे हर तरह की सड़क पर चलने के लिए परफेक्ट बनाता है. तो फिर पहाड़ों पर एडवेंचर टूर करने जाना हो या लॉन्ग ड्राइव पर, ये लक्जरी कार हर रोड पर फिट है.

पॉवरफुल पेट्रोल इंजन 
  • 2/8

कंपनी ने अपनी नई Range Rover Velar को R-Dynamic S ट्रिम में भी पेश किया है. इसमें इंजेनियम 2.0 लीटर पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन दोनों तरह के इंजन ऑप्शन मौजूद हैं. इसका 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन 184 kW पॉवर और 365 Nm टार्क जेनरेट करता है. 

4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन
  • 3/8

JLR की नई Range Rover Velar में 4 सिलेंडर वाला पॉवरफुल इंजेनियम डीजल इंजन दिया गया है. ये इंजेनियम 2.0 लीटर का डीजल इंजन 150kW पावर और 430Nm टार्क देता है.

‘मोस्ट एस्पिरेशनल कार’
  • 4/8

Jaguar Land Rover India के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी का कहना है कि Range Rover Velar भारत की ‘मोस्ट एस्पिरेशनल’ एसयूवी में से एक है. इसमें लक्जरी, डिजाइन और टेक्नलॉजी का ऐसा संगम किया गया है कि इसे और अधिक डिजायरेबल कार बना देता है.

एयर सस्पेंशन, लक्जरी सिटिंग
  • 5/8

कंपनी की इस कार में 3D सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक एयर सस्पेंशन और बड़े आकार का सनरूफ दिया गया है. इसके अलावा लक्जरी सिटिंग और सिक्योरिटी फीचर्स भी हैं.

एयर क्वालिटी का भी ध्यान
  • 6/8

कार के अंदर एयर क्ववालिटी बढ़िया रहे इसके लिए इसमें PM 2.5 फिल्टर के साथ केबिन एयर आयनाइजेशन का फीचर भी जोड़ा गया है.  नैनो टेक्नोलॉजी पर काम करने वाला ये सिस्टम कार के केबिन में वायु की गुणवत्ता को बेहतर बनाता है. बदबू और एलर्जी को पनपने से रोकता है.

नॉयज कैंसेलेशन का फीचर
  • 7/8

नई Range Rover Velar में इंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखा गया है. कार के अंदर नया Pivi Pro Infotainment सिस्टम है. ये होम स्क्रीन पर ही कार से जुड़े कई सारे निर्देशों को पूरा कर देता है. इसी के साथ कार में एक्टिव रोड नॉयज कैंसेलेशन का भी फीचर है जो कार की ड्राइव को अधिक सुरक्षित बनाता है.

ये है Range Rover Velar  की प्राइस
  • 8/8

Jaguar Land Rover की इस कार की एक्स शोरूम प्राइस 79.87 लाख रुपये से शुरू होती है. देश के 24 शहरों में 28 अधिकृत विक्रेताओं या ऑनलाइन इस कार की बुकिंग की जा सकती है.