चुनावी मौसम में फर्जी ट्विटर अकाउंट से डरे मणिशंकर अय्यर

मणिशंकर अय्यर कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान के कारण चर्चा में रहे हैं. ट्विटर पर उनके नाम से बनाए गए एक फर्जी अकाउंट पर उन्होंने सफाई दी है.

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर (फाइल फोटो)
मोहित ग्रोवर
  • नई दिल्ली,
  • 26 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 10:20 AM IST

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर आजकल सोशल साइट ट्विटर को लेकर चिंता में हैं. दरअसल, उनके नाम से एक फेक अकाउंट बनाया गया है, जिस पर मणिशंकर ने आपत्ति दर्ज कराई है. उन्होंने साफ किया कि वह ट्विटर पर नहीं हैं, जो अकाउंट चलाया जा रहा है वह फर्जी है.

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘ ट्विटर पर मेरे नाम से एक फर्जी अकांउट खोला गया है. इससे कम से कम एक संदेश पहले ही जा चुका है.’’ उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले इस प्रकार की डर्टी ट्रिक्स बंद होनी चाहिए.

आपको बता दें कि ट्विटर पर मणिशंकर अय्यर के नाम से एक अकाउंट बनाया गया है, जिसके द्वारा लगातार हर मुद्दे पर ट्वीट किए जा रहे हैं. अकाउंट के प्रोफाइल में अय्यर के बारे में सभी जानकारियां लिखी हुई हैं.

खबर लिखे जाने तक इस अकाउंट से 53 ट्वीट किए जा चुके हैं जबकि 2000 से अधिक लोग फॉलो कर चुके हैं. अकाउंट से लगातार हो रहे ट्वीट के ही कारण कई नामी लोगों ने भी इसे फॉलो कर लिया है. हालांकि, मणिशंकर अय्यर की सफाई से साफ है कि ये एक फर्जी अकाउंट है.

Read more!

RECOMMENDED