पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने रची चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की साजिश

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पंजाब को दहलाने की साजिश है. इसको लेकर भारतीय खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को अलर्ट जारी किया है. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि ISI ने चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकी हमले की साजिश रची है.

फाइल फोटो फाइल फोटो
अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 21 अगस्त 2022,
  • अपडेटेड 9:26 AM IST

देश की खुफिया एजेंसियों ने पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. अलर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पंजाब को दहलाने की साजिश रची है. खुफिया अलर्ट के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है. 

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पंजाब को दहलाने की साजिश है. इसको लेकर भारतीय खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को अलर्ट जारी किया है. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि ISI ने चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकी हमले की साजिश रची है. अलर्ट के मुताबिक, आतंकी चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकी हमला कर सकते हैं और बस स्टैंड को निशाना बना सकते हैं. 

खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस, जीआरपी, स्टेट इंटेलिजेंस एजेंसी को आपस में कोर्डिनेशन बनाकर इनपुट पर काम करने के लिए कहा है. बता दें कि बीते 3 दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन टीआरएफ में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है.  

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले का अलर्ट

खुफिया एजेंसियों का इनपुट है कि टीआरएफ के आतंकी जम्मू कश्मीर में सरपंच, पंच, मजदूर और यहां बसे गैर स्थानीय नागरिकों को निशाना बना सकते हैं. आज तक के पास मौजूद खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों को लगता है कि अमरनाथ यात्रा के पूरा होने बाद सुरक्षाबल रिलैक्स मोड में हैं. आतंकी इसी का फायदा उठाकर बड़े हमले की फिराक में हैं. अलर्ट के मुताबिक, लश्कर के फ्रंट ऑर्गनाइजेशन TRF के कश्मीर कमांडर बासित अहमद डार ने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले करने के लिए सॉफ्ट टारगेट सेट किए हैं. सरपंच, पंच, लेबर और जम्मू कश्मीर में मौजूद बाहरी लोगों पर हमले का टास्क TRF के आतंकी यासिर बिलाल भट्ट, इरफान अहमद भट्ट लोन, साकिब अहमद लोन को दिया गया है. 

 

Read more!

RECOMMENDED