टीवी

2 बार तलाक का दर्द झेल चुकीं ये एक्ट्रेस, अब जी रहीं बिंदास लाइफ

aajtak.in
  • नई दिल्ली ,
  • 11 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 8:47 AM IST
  • 1/9

आज कल हर जगह चारु असोपा और राजीव सेन के टूटते रिश्ते की चर्चा है. कपल अब तक एक-दूसरे को लेकर ना जानें क्या कुछ नहीं चुका है. बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि चारु ने राजीव के सामने तलाक की डिमांड रख दी है. ये दूसरी बार है जब प्यार और शादी के मामले में चारु का दिल टूटा है. 

  • 2/9

राजीव सेन से पहले चारु ने 2016 में एक्टर नीरज मालवीय संग सगाई की थी. सगाई के बाद दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन इनका रिश्ता उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाया है. चारु एक अच्छी एक्ट्रेस तो हैं ही. इसके साथ ही वो स्ट्रांग महिला भी हैं. इसलिये प्यार में दिल टूटने के बाद भी बिंदास होकर जिंदगी जीना जानती हैं. चारु असोपा के अलावा भी इंडस्ट्री में और भी कई एक्ट्रेसेज हैं, जो दो बार तलाक का दर्द झेल चुकी हैं. इसके बावजूद आज हंसी-खुशी लाइफ बिता रही हैं.

  • 3/9

श्वेता तिवारी- श्वेता तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. श्वेता टीवी की खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेज में से एक हैं. पर श्वेता के चेहरे से शायद ही एक्ट्रेस के अतीत का अंदाजा लगाया जा सकता है. श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी संग 1998 में हुई थी. 9 साल तक राजा चौधरी का साथ निभाने के बाद श्वेता ने 2007 में उनसे तलाक ले लिया. 

  • 4/9

राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता को अभिनव कोहली में अपना हमसफर दिखा और 2013 में दोनों की शादी हो गई. पर अफसोस राजा चौधरी की तरह अभिनव ने श्वेता के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बार भी एक्ट्रेस ने हिंसा नहीं सही और अभिनव से अलग होने का फैसला. आज 42 साल की उम्र में श्वेता अपनी खूबसूरती से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. 

  • 5/9

चाहत खन्ना- 36 साल की चाहत खन्ना ग्लैमरस और लैविश लाइफ जीती हैं. चाहत की लाइफस्टाइल देख कर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि उनका दो बार तलाक हो चुका है. 2006 में चाहत की शादी भरत नरसिंघानी से हुई थी. चाहत और भरत का रिश्ता सिर्फ 4 महीने चला और दोनों अलग हो गये. पहली शादी टूटने के बाद चाहत ने 2013 में फरहान मिर्जा से संग नया सफर शुरू किया. 

  • 6/9

पर लगता है कि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. फरहान संग चाहत की शादी नहीं चली और 2018 में कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया. फरहान से चाहत को दो बेटियां हैं. अब चाहत को देखकर कोई कह सकता है क्या कि उन्होंने इतने दर्द झेले हैं. 

  • 7/9

स्नेहा वाघ- इमेजिन टीवी के शो ज्योति में ज्योति का किरदार निभाने वाली स्नेहा वाघ भी तलाक का दर्द झेल चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में आविष्कार दारवेकर से शादी की थी, लेकिन इस शादी में उन्हें सिर्फ पीड़ा मिली. इसके बाद उन्होंने शादी को तोड़ना ही बेहतर समझा. पहली शादी टूटने बाद भी प्यार के स्नेहा का विश्वास कम नहीं हुआ और उन्होंने 2015 में अनुराग सोलंकी से शादी की, लेकिन एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी सिर्फ 8 महीने ही चली. 

  • 8/9

दीपशिखा नागपाली- दीपिका टीवी और फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. दीपशिखा की पहली शादी 1997 में एक्टर जीत उपेंद्र से हुई थी. इनकी शादीशुदा जिंदगी में जब झगड़े ज्यादा बढ़ने लगे, तो कपल ने 2007 में तलाक लेकर अलग होने का ऐलान किया. 2012 में दीपशिखा ने कैशव अरोड़ा से शादी रचाई, लेकिन एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी असफल रही है. हांलाकि, अब दीपशिखा दो बार शादी टूटने का गम भुला कर मस्तमौला जिंदगी जी रही हैं. 

  • 9/9

तलाक ने इन एक्ट्रेसेज को कुछ पल के लिये तोड़ा जरूर, लेकिन इन्होंने खुद पर विश्वास रखा और आज अपने काम से अलग पहचान बनाई है. 

फोटोज - इंस्टाग्राम 

लेटेस्ट फोटो