ये है मोहब्बतें के स्पिन ऑफ में करण वाही नहीं ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर शो ये है मोहब्बतें अपनी स्टोरी लाइन के चलते लोगों का दिल जीत रहा है. शो 2013 में शुरू हुआ था. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसका स्पिन ऑफ भी लाया जा रहा है.

करण वाही
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:48 PM IST

दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर शो ये है मोहब्बतें अपनी स्टोरी लाइन के चलते लोगों का दिल जीत रहा है. शो 2013 में शुरू हुआ था. ये एकता कपूर के मोस्ट फेमस शो में से एक है. ये है मोहब्बतें में करण पटेल ने रमन भल्ला की भूमिका निभाई थी. वहीं दिव्यांका उनके अपोजिट रोल में थी. अब करण पटेल शो छोड़ चुके हैं. उनकी जगह चैतन्य चौधरी ने एंट्री ली. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसका स्पिन ऑफ भी लाया जा रहा है.

ये एक्टर निभाएगा ये है चाहतें में लीड रोल

शो का नाम होगा ये है चाहतें. पहले चर्चा थी कि इसमें करण वाही लीड रोल में होंगे. लेकिन ऐसी खबरें हैं कि करण वाही नहीं बल्कि शो गठबंधन में रघु का रोल प्ले करने वाले अबरार काजी इस शो में लीड रोल में होंगे. अबरार के अपोजिट सरगुन कौर होंगी. सरगुन को आखिरी बार तंत्र में देखा गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा- बहुत सारे नामों में से अबरार और सरगुन का नाम फाइनल किया गया है. दोनों शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

दिव्यांका त्रिपाठी का शो ये है मोहब्बतें इन दिनों दर्शकों की पसंद बना हुआ है. सीरियल के ट्विस्ट एंड टर्न लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. अब देखना होगा कि एरिका का नया शो लोगों को कितना एंटरटेन कर पाता है.

इस फिल्म से अबरार ने किया बॉलीवुड डेब्यू

वर्क फ्रंट पर अबरार ने 2018 में इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Read more!

RECOMMENDED