फिल्मों में किसिंग को लेकर आज भी कायम तमन्ना भाटिया का पक्ष, कही ये बात

तमन्ना के करियर को 14 साल हो चुके हैं लेकिन उनके बारे में एक बात बिल्कुल नहीं बदली है और वो है उनका कॉन्ट्रेक्ट की एक शर्त.

तमन्ना भाटिया सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:48 PM IST

साल 2005 में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम हैं. तमन्ना के करियर को 14 साल हो चुके हैं लेकिन उनके बारे में एक बात बिल्कुल नहीं बदली है और वो है उनका कॉन्ट्रेक्ट की एक शर्त. तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत में ही अपने कॉन्ट्रेक्ट में एक शर्त रखी थी कि वे ऑन स्क्रीन किस नहीं करेंगी. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इसी क्लॉस पर बात की है.

इस इंटरव्यू में तमन्ना ने कहा, मैंने अभी तक अपने कॉन्ट्रेक्ट में इस हिस्से को नहीं बदला है और पता नहीं क्यों लेकिन मैंने जब से अपना करियर शुरु किया है तब से मैं इसी शर्त पर कायम हूं और ये अब तक बरकरार है. इसमें कोई बदलाव नहीं आया है.  

बता दें कि तमन्ना की अगली फिल्म एक्शन है. इस फिल्म के कॉस्टयूम्स में फिट होने के लिए तमन्ना ने काफी स्ट्रिक्ट डायट का पालन किया था. बटरफ्लाई से प्रेरित इस ग्रीन ड्रेस को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया गया था लेकिन उन्हें इस ड्रेस में फिट आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता था कि मेरी बॉडी ऐसी थी कि मैं उस ड्रेस को कंफर्टेबल तरीके से पहन पाती. मैंने अपनी डायट में बदलाव किया और वजन घटाया था जिसके बाद मैं उस कॉस्ट्यूम में फिट आ पाई थी. मुझे लगा था कि अगर मैं नॉर्मल साइज में होती तो मैं ऐसा नहीं कर पाती.

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी चल रही हैं तमन्ना

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना कुछ समय पहले रोहिन वेंकटेशन की फिल्म पेट्रोमैक्स में नजर आई थीं. वे इसके बाद फिल्म एक्शन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ विजय कृष्णा काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे बॉलीवुड फिल्म बोले चूडियां में काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी कई और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म सारीलेरु नीकेवारु और दैट इज महालक्ष्मी जैसी फिल्में शामिल हैं. 

Read more!

RECOMMENDED