कंगना रनौत को ऑफर हुई थी सांड की आंख, तापसी पन्नू का आया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी नई फिल्म सांड की आंख को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं. इसमें तापसी, शार्प शूटर प्रकाशी तोमर की भूमिका में नजर आएंगी.

तापसी पन्नू (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 12 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:52 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी नई फिल्म सांड की आंख को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं. इसमें तापसी, शार्प शूटर प्रकाशी तोमर की भूमिका में नजर आएंगी. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक तापसी पन्नू से पहले ये फिल्म कंगना रनौत को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. इस मामले में अब तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एक इंटरव्यू के दौरान तापसी से पूछा गया कि 'सांड की आंख' पहले कंगना रनौत को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया. उसके बाद आपको कास्ट किया गया इस बारे में आपका क्या कहना है? इसके जवाब में तापसी ने कहा कि मेकर्स इस रोल के लिए कंगना के पास गए होंगे. वास्तव में वे कई एक्ट्रेसेस के पास गए थे लेकिन किसी ने फिल्म के लिए हामी नहीं भरी.

''जहां तक मेरा सवाल है तो मेकर्स ने इस फिल्म के लिए मुझे कभी अप्रोच नहीं किया. जब मुझे पता चला कि इस तरह की फिल्म बनाने की प्लानिंग चल रही है तो मैं खुद मेकर्स के पास गई. तापसी ने कहा कि उन्हें ये बात स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है. उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म को करना चाहती हैं.''

फिल्म के लिए तापसी पन्नू की हुई थी आलोचना?

कुछ दिन पहले फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के 60 साल की शूटर दादी का रोल निभाने पर आलोचना की जा रही थी. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस इस रोल के लिए बहुत छोटी हैं. इस पर तापसी ने अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा, ''एक काम करती हूं मैं एक्टिंग करना छोड़ देती हूं. या फिर सिर्फ अपनी उम्र के या दिल्ली की लड़कियों के किरदार निभाने चाहिए. हम एक्टर्स हैं, तो क्या हमें एक्टिंग छोड़ देनी चाहिए. हम एक्टिंग ही ना करें? एक एक्टर के तौर पर मुझे हर उम्र के और अलग-अलग किरदार निभाने चाहिए.

Read more!

RECOMMENDED