रक्षाबंधन पर आया सिंबा का मोशन पोस्टर, 'नारी शक्ति' संग दिखे रणवीर

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज किया गया है. सिंबा सुपरहिट तेलुगू फिल्म टेंपर का आधिकारिक हिंदी रीमेक है जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

सिंबा मोशन पोस्टर
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 26 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 4:46 PM IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सिंबा' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. हालांकि इस पोस्टर के साथ न तो कोई म्यूजिक और न ही कोई साउंड इफैक्ट इस्तेमाल किया गया है. बावजूद इसके यह काफी अपीलिंग लगता है. इसके पीछे वजह है रणवीर सिंह का वह यूनिक अंदाज जिसके चलते वह हमेशा ही लोगों के दिलों को जीत लेते हैं. पोस्टर में रणवीर महिलाओं की एक पूरी फौज के साथ नजर आ रहे हैं.

रणवीर अपनी पुलिस वैन के बोनट पर बैठे हुए हैं और उनके आगे पीछे हैं तमाम महिलाएं हैं. इन सभी महिलाओं ने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए हैं और हाथों में भगवा झंडे उठा रखे हैं. पीछे चमक रही फ्लैश लाइट्स के साथ रणवीर का यह लुक काफी शानदार लगता है. रणवीर सिंह ने इस मोशन पोस्टर को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "इस दिसंबर... नारी शक्ति... रोहित शेट्टी के अंदाज में.

मालूम हो कि रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसे 28 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और प्रोड्यूसर हैं करण जौहर. सिंबा में रणवीर सिंह के अलावा सारा अली खान भी हैं जो कि फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. यह फिल्म 2015 में रिली हुई सुपरहिट तेलुगू फिल्म टेंपर का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. टेंपर में रणवीर वाला किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया था.

Read more!

RECOMMENDED