'ट्यूबलाइट' की रिलीज से पहले 'बाहुबली 2' के सामने सलमान ने टेके घुटने

क्या सलमान की 'ट्यूबलाइट' की 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान
दीपिका शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 05 जून 2017,
  • अपडेटेड 12:07 PM IST

ईद पर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो रही है. सलमान खान की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ही जाती है. पर इस बार सलमान ने भी 'बाहुबली 2' के सामने अपने घुटने टेक दिए हैं.

बेवसाइट में लगी खबर के मुताबिक सलमान को नहीं लगता कि उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी. सलमान के मुताबिक 'बाहुबली 2' को सफल हिंदी दर्शकों ने बनाया है. यही वजह है जो 'बाहुबली 2' की कमाई का ये आंकड़ा छू पाई. हालांकि सलमान ने यह भी कहा कि उन पर किसी भी तरह का दबाव नहीं है. बज गया सलमान का 'रेडियो', फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि 'बाहुबली 2' ने केवल इंडिया में 1300 करोड़ से अधिक की कमाई की है. हालांकि प्रभास की ये फिल्म कई भाषओं में रिलीज में रिलीज हुई थी. यही वजह है जो फिल्म को पूरे देश में इस तरह का रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे में देखना होगा कि सलमान की ये फिल्म कमाई का कौन सा आंकड़ा छू पाती है.

गौरतलब है कि ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होने वाली 'ट्यूबलाइट' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. यह कबीर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले जोड़ी ने 'एक था टाइगर' (2012) और 'बजरंगी भाईजान' (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो सलमान यानी लक्ष्मण सिंह और उनके भाई सोहेल खान यानी भरत के ईर्द-गिर्द घूमती है. लक्ष्मण मंद बुद्धि हैं, जिन्हें लोग ट्यूबलाइट बुलाते हैं. लक्ष्मण को सबसे अच्छी तरह उनके भाई ही समझते हैं. दोनों भाइयों में बहुत प्यार है. अचानक भारतीय सीमा पर तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है और भरत युद्ध के लिए चले जाते हैं. इस दौरान सोहेल दुश्मन के हाथों लग जाते हैं और वापस नहीं आ पाते हैं. लक्ष्मण ठानते हैं कि वो अपने भाई को जरूर वापस लाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED