रेस-3 में सलमान को देख क्रेजी हुए फैंस, थियेटर के अंदर किया डांस

फिल्म रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 106.47 करोड़ रुपए कमा लिए है.

थियेटर के अंदर नाचते सलमान खान के फैंस
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 18 जून 2018,
  • अपडेटेड 11:19 AM IST

सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 106.47 करोड़ रुपए कमा लिए है. ईद पर रिलीज हुई फिल्म ने फैंस को बेहतरीन ईदी दी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग थियेटर के अंदर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये वीडियो मूवी के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें सलमान और जैकलीन गाने ''हीरिए..'' पर डांस कर रहे हैं. तभी ऑडियंस में से कुछ लोग अपनी सीट पर झूमने लगे तो कुछ स्क्रीन के पास जाकर डांस करने लगे.

Race 3: दुबई से लेकर मुंबई तक छाया Salmania

फैंस डांस करते हुए सलमान-सलमान भी चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोग सीटियां बजा रहे हैं. फैंस का ऐसा क्रेज देखकर लगता है फिल्म बहुत जल्द 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

वैसे क्रिटिक्स की तरफ से रेस-3 को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. लेकिन सलमान खान के फैंस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मूवी कैसी है? उन्हें तो भाईजान से मतलब है. सलमान का सिल्वर स्क्रीन पर नजर आना ही उनके लिए सबकुछ है. भाईजान के फैन्स पर सलमानिया फीवर चढ़ चुका है. देश ही नहीं विदेश में भी सलमान के लिए फैन्स का क्रेज देखने को मिल रहा है.

Box office: ईद पर रेस 3 की चांदी, अब होगी 100 करोड़ क्लब में एंट्री?

कहीं थि‍एटर्स को फैन्स ने दुल्हन की तरह सजाया है. दूसरी तरफ सलमान के फैन्स ने नेपाल में रेस 3 के शो की 129 टिकटें खरीदी हैं. नेपाल के ए‍क थि‍एटर में रेस 3 प्रिंट की टी-शर्ट में फैन्स नजर आए. दुबई के थि‍एटर के बाहर सलमान का कार्डबोर्ड कट आउट लगाया गया.

Read more!

RECOMMENDED