रणबीर कपूर के साथ फिल्म कर रही थीं दीपिका पादुकोण, क्या इनसिक्योर फील करते थे रणवीर सिंह?

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को को डेट करना शुरू कर दिया. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली.

रणवीर सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 8:46 AM IST

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को को डेट करना शुरू कर दिया. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली. हालांकि, रणवीर को डेट करने के दौरान दीपिका ने रणबीर के साथ ये जवानी है दीवानी (2013) और तमाशा (2015) फिल्म में साथ में किया था. अब रणवीर सिंह ने बताया कि जब दीपिका रणबीर कपूर के साथ काम कर रही थी तो उन्हें कैसा लगता था.

बता दें कि रणवीर सिंह इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शामिल हुए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आपने खुद को कभी असुरक्षित महसूस किया, जब दीपिका ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ काम किया था. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि क्या आपको इनसिक्योर होने वाला व्यक्ति लगता हूं. मैं इनसिक्योर टाइप का व्यक्ति नहीं हूं. मैं कौन हूं और क्या हूं बस इसे लेकर, मैं पूरी तरह सिक्योर हूं. मैं जानता हूं कि दीपिका को कोई भी मेरे जितना प्यार नहीं कर सकता है.

रणवीर ने बताया, ''ऐसे कई मौके मिले जब मैं और रणबीर साथ काम करने वाले थे. लेकिन यह सफल नहीं हो सका. लेकिन मुझे लगता है कि यह जल्द होगा जब हम साथ में काम करेंगे. और मैं यह भी जानता हूं कि रणबीर भी मेरे साथ काम करना चाहता है. मैं चाहता हूं कि यह टाइम देर से आने के बजाय जल्द से आए. अब देखना है कि वह दिन कब आता है.''

रणवीर सिंह ने बताया, ''2012 में 6 महीने के रिलेशनशिप के बाद मैं समझ गया था कि यही महिला है, जिसके साथ मैं शादी करना चाहता हूं और बूढ़ा होना चाहता हूं. यही महिला मेरे बच्चों की मां बनेगी. हालांकि इस सभी चीजों पर सोचने के लिए दीपिका ने काफी समय लिया. इस दौरान मैं धैर्य रखकर इंतजार कर रहा था. बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों गली बॉय की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही वह 83 की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं.''

Read more!

RECOMMENDED