ऋतिक रोशन-जॉन अब्राहम के बाद अब इस एक्टर के साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के लिए साल 2019 अब तक काफी लकी रहा है. सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी दो बड़ी फिल्मों में लीड रोल निभाने के बाद अब वे अपनी अगली बड़ी फिल्म के लिए तैयार हैं. 

मृणाल ठाकुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 12:26 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के लिए साल 2019 अब तक काफी लकी रहा है. सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी दो बड़ी फिल्मों में लीड रोल निभाने के बाद अब वे अपनी अगली बड़ी फिल्म के लिए तैयार हैं. ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद मृणाल जल्द ही फरहान अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगी.

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म के अलावा फरहान की फिल्म 'तूफान' भी बहुत जल्द रिलीज होगी. इस फिल्म में फरहान के अपोजिट मृणाल ठाकुर को लीड रोल में लिया गया है.

इस फिल्म के लिए लोग उन्हें पागल कहते थे-

मृणाल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लव सोनिया से किया था. PTI के साथ एक इंटरव्यू में मृणाल ने बताया था कि लव सोनिया से फिल्मों में डेब्यू करने के कारण कई लोग उन्हें पागल कहते थे. कई लोग उन्हें रोमांट‍िक और ग्लैमरस फिल्म से करियर की शुरुआत करने की एडवाइस देते थे. हालांकि, अब सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने के बाद लोग उन्हें पहचानने लगे हैं. दर्शकों ने एक्टर्स के अलावा मृणाल के अभ‍िनय की भी सराहना की है.

Super 30 फेम मृणाल ठाकुर- 'लव सोनिया करते वक्त लोग मुझे पागल कहते थे'

तूफान में ये स्टार्स भी अहम रोल में होंगे-

मृणाल और फरहान की अगली फिल्म तूफान की बात करें तो फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का रोल अदा कर रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज हो चुका है. इसमें फरहान बॉक्स‍िंग रिंग के अंदर नजर आते हैं. तूफान का निर्देशन भाग मिल्खा भाग फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं.

राकेश के साथ फरहान की यह दूसरी फिल्म है. दोनों ने इससे पहले भाग मिल्खा भाग में साथ काम किया है. फिल्म में फरहान ने मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था. तूफान में फरहान और मृणाल के अलावा परेशा रावल, ईशा तलवार और सुप्रिया पाठक भी अहम रोल में होंगे.

Read more!

RECOMMENDED