सोनम कपूर के अपोजिट दलकेर सलमान को मिली तीसरी बॉलीवुड फिल्म

मलयालम एक्टर दलकेर सलमान को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है. जिसमें उनके अपोजिट सोनम कपूर होंगी.

सोनम कपूर-दलकेर सलमान
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 22 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 3:30 PM IST

रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म से करियर का आगाज करने जा रहे मलयालम एक्टर दलकेर सलमान को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है. जिसमें उनके अपोजिट सोनम कपूर होंगी. इससे पहले वो फिल्म कारवान से बॉलीवुड में पहली एंट्री करने को तैयार हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ के इस एक्टर ने अपनी तीसरी फिल्म के लिये हामी भर दी है. फिल्म अनुजा चौहान की नॉवेल 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है. फिल्म के लिये सोनम कपूर को पहली ही राजी किया जा चुका है. अब फिल्म को दलकेर सलमान के रूप में एक्टर भी मिल चुका है.

शादी के सवाल पर सोनम कपूर ने जोड़े हाथ...

हालांकि सूत्रों के हवाले से ये भी पता चला है कि अभी उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया है. लेकिन उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है. फिल्म में उनका होना लगभग तय माना जा रहा है.

सोनम कपूर ने पिछले साल इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि वो फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने फिल्म की प्रड्यूसर आरती और पूजा शेट्टी का भी धन्यवाद किया था.

अक्षय की फिल्म पैडमैन का अनोखा प्रमोशन, लड़कियों को बांटे सेनेटरी पैड

बता दें कि साउथ के मेगास्टार ममूटी के बेटे दलकेर सलमान बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म कारवान से करेंगे. फिल्म में उनके साथ इरफान खान और मिथिला पारकर भी होंगी.

Read more!

RECOMMENDED