लाल सिंह चड्ढा: लंबी दाढ़ी-लंबे बाल, एक बार फिर अलग अंदाज में दिखे आमिर खान

फिल्म का टीजर आने में तो अभी बहुत वक्त है लेकिन इसी बीच फिल्म से आमिर खान का नया लुक सोशल मीडिया पर आ गया है.

आमिर खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:00 PM IST

मेगाबजट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान अभी तक बॉक्स ऑफिस पर नजर नहीं आए हैं. हालांकि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी अगली फिल्म को लेकर लगातार चर्चा मे हैं. आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स के भीतर इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

फिल्म का टीजर आने में तो अभी बहुत वक्त है लेकिन इसी बीच फिल्म से आमिर का नया लुक सोशल मीडिया पर आ गया है. इसे आधिकारिक रूप से रिलीज नहीं किया है लेकिन कुछ फैन पेज हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान खींची गई इन तस्वीरों को साझा किया है. तस्वीरों में आमिर खुले लंबे बाल और लंबी दाड़ी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है.

आमिर खान के इस नए लुक को कई फैन्स तो पहचान ही नहीं पा रहे हैं और उन्होंने कमेंट बॉक्स में कमेंट किया है. आमिर इस फिल्म में एक 54 वर्षीय शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे. उनका ये नया वायरल हो रहा लुक फिल्म के पोस्टर में दिख रहे उनके लुक से काफी अलग है. पोस्टर में वह एक सरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं जिसने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और बड़ी दाड़ी मूंछों के साथ हाफ शर्ट में बैठा हुआ है. फैन्स को उनका ये लुक भी काफी पसंद आया था.

फॉरेस्ट गंम का रीमेक है लाल सिंह चड्ढाः

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था.

Read more!

RECOMMENDED