54वें बर्थडे पर क्या है शाहरुख का प्लान? गौरी खान ने बताया

गौरी से पूछा गया कि कुछ ही दिनों में शाहरुख खान अपना बर्थ डे सेलेब्रेट करेंगे. हर साल वे अपने फैंस से मिलते हैं और मीडिया से बात करते हैं, उनका इस साल क्या प्लान है?

गौरी खान और शाहरुख खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:52 PM IST

2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 54वां बर्थ डे मनाने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि फिल्म जीरो के बाद से कोई भी फिल्म साइन ना करने वाले शाहरुख अपने बर्थ डे पर नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. मार्च के महीने में आमिर खान ने भी अपने नए प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का बर्थ डे पर ही ऐलान किया था. हालांकि गौरी खान की इस बारे में अलग राय है.

गौरी खान ने मिस मालिनी वेबसाइट से बात की. गौरी से पूछा गया कि कुछ ही दिनों में शाहरुख खान अपना बर्थ डे सेलेब्रेट करेंगे. हर साल वे अपने फैंस से मिलते हैं और मीडिया से बात करते हैं, उनका इस साल क्या प्लान है? इस पर बात करते हुए गौरी ने कहा कि इस साल प्लान यही है कि वे घर पर रहें और शांति में अपना डिनर करने के बाद वे सिर्फ चिल करना चाहते हैं.

शाहरुख और गौरी देते हैं एक दूसरे के प्रोफेशन को लेकर फीडबैक

शाहरुख और गौरी दोनों अलग-अलग प्रोफेशन में हैं. ऐसे में क्या दोनों एक दूसरे के काम को लेकर चर्चा भी करते हैं ? इस पर गौरी का कहना था कि हम हमेशा एक दूसरे के काम को लेकर फीडबैक देते रहते हैं. वो डिजाइन के कॉन्सेप्ट्स को समझते हैं और उनके खुद के इनपुट्स होते हैं. उन्हें ये भी लगता है कि मैं काम को लेकर काफी फोकस्ड रहती हूं. उन्हें मेरा समय का पाबंद रहना भी काफी पसंद है. वे कहते हैं कि मेरी ये खूबी कहीं ना कहीं मुझे एक इंसान के तौर पर भी डिफाइन करती है.

गौरतलब  है कि सोशल मीडिया पर पिछले काफी वक्त से ऐसे गॉसिप्स शुरू हो गए हैं कि सुपरस्टार के स्टारडम पर काफी नेगेटिव प्रभाव पड़ा है क्योंकि उनकी पिछली तीन फिल्में बॉक्सऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पाई हैं. इसके बाद शाहरुख ने पहली बार कुछ ऐसा किया जो वह आम तौर पर नहीं करते हैं. बेहद बिजी लाइफ जीने वाले शाहरुख ने काम से ब्रेक लिया और अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने चले गए. हालांकि शाहरुख अक्सर पब्लिक अपीयरेंस में नजर आते हैं. फैंस अब उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED