हेमा मालिनी बोलीं- प्रधानमंत्री मोदी और मेरे काम की वजह से मिली जीत

25 मई को हेमा मालिनी संसद के सेंट्रल हॉल में बीजेपी की बैठक पर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की.

हेमा मालिनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 मई 2019,
  • अपडेटेड 10:37 AM IST

बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव में दूसरी बार मथुरा सीट से भारी वोटों से जीत हासिल की. उन्होंने राष्ट्रीय लोक दल के नेता कुंवर नरेंद्र सिंह को हराया. 25 मई को हेमा संसद के सेंट्रल हॉल में बीजेपी की बैठक में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा, ''मोदीजी ने बहुत मेहनत की है. उन्होंने अपने काम से पूरे देश को प्रभावित किया है. मैंने भी चुनाव जीता है. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अपनी संसदीय क्षेत्र में बहुत काम किया है. इस वजह से तो मैं आज यहां पर हूं.''

बता दें कि चुनाव के नतीजे आने से पहले हेमा ने बोला था कि उन्हें डर लग रहा था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ''जीत का तो पूरा विश्वास था, लेकिन जनता इतनी बड़ी जीत दिलाएगी इसको लेकर संशय था. गठबंधन को लेकर सभी बोल रहे थे कि इस बार मुश्किल होगा, तो मुझे डर लग रहा था. लेकिन खुशी है कि लोगों ने मुझे दोबारा सांसद चुना. मुझपर विश्वास जताया तो मेरी भी उनके प्रति जिम्मेदारी बनती है.''

इस दौरान उनसे जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें पीएम के मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी? इसके जवाब में  उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- ''अगर ऑफर आया तो. भगवान अगर चाहेंगे तो जरूर मंत्री बनेंगे.

बीजेपी सांसदों की बैठक में चुनाव पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले सेलिब्रिटी सांसद भी शामिल हुए. इसमें सनी देओल, किरण खेर, मनोज तिवारी, रवि किशन जैसे सितारे शामिल थे.

Read more!

RECOMMENDED