सनी-करण संग डांस दीवाने 2 पर पहुंचे धर्मेंद्र, कंटेस्टेंट्स का ट्रिब्यूट देख हुए इमोशनल

कलर्स के पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के अपकमिंग एपिसोड में देओल परिवार की तीन  पीढ़ियां धर्मेंद्र, सनी देओल और उनके बेटे करण एक साथ नजर आएंगे.

धर्मेंद्र, सनी देओल और करण देओल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:43 AM IST

कलर्स के पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के अपकमिंग एपिसोड में देओल परिवार की तीन  पीढ़ियां धर्मेंद्र, सनी देओल और उनके बेटे करण एक साथ नजर आएंगे. इन तीनों को एक साथ देखना ऑडियंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. डास दीवाने के कमिंग एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट्स लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र को ट्रिब्यूट देते हुए दिखाई देंगे, जिसे देखकर धर्मेंद्र काफी इमोशनल हो जाते हैं.

बता दें कि शो के कंटेस्टेंट्स डांस के जरिए धर्मेंद्र के पूरे जीवन को दिखाएंगे. लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र ने फिल्मों में आने से पहले किस तरह स्ट्रगल किया और उन्होंने किस तरह ये मुकाम हासिल किया, कंटेस्टेंट्स डांस के जरिए धर्मेंद्र की कहानी बताएंगें. अपने पूरी जीवन की जर्नी को देखने के बाद धर्मेंद्र काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. धर्मेंद्र इतने खूबसूरत ट्रिब्यूट के लिए कलर्स और डांस दीवाने का शुक्रिया अदा भी करते हैं.

पिता को इमोशनल होता देख सनी देओल धर्मेंद्र का हाथ थामे खड़े रहते हैं, जबकि करण स्टेज की दूसरी तरफ से धर्मेंद्र के पास आते हैं और गर्व के साथ अपने दादा धर्मेंद्र को गले लगाते हैं. इसके बाद करण अपने दादा का शुक्रिया अदा करते हैं.

बता दें कि डांस दीवाने शो को माधुरी दीक्षित जज कर रही हैं. माधुरी के साथ कोरियोग्राफर तुषार कालिया और डायरेक्टर शशांक खेतान भी जज पैनल में नजर आ रहे हैं. शो को ऑडियंस का काफी प्यार मिल रहा है. इस शो की खास बात ये है कि शो में तीन जनरेशन के लोग एक दूसरे के साथ कंपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED