यमला पगला.. का पहला गाना रिलीज, 'नजरबट्टू' बने बॉबी देओल

फिल्म यमला पगला दीवाना 3 का पहला गाना नजरबट्टू रिलीज हो गया है. ये रोमांटिक सॉन्ग बॉबी देओल और कृति खरबंदा पर फिल्माया गया है.

बॉबी देओल, कृति खरबंदा
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 07 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 1:48 PM IST

देओल ब्रदर्स और धर्मंद्र की कॉमेडी से सजी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर का पहला गाना नजरबट्टू रिलीज हो गया है. ये एक रोमांटिक सॉन्ग है, जो बॉबी देओल और कृति खरबंदा पर फिल्माया गया है.

गाने को सचेत टंडन ने गाया है. फिल्म के म्यूजिक कंपोजर हैं सचेत-परंपरा. गाने में बॉबी देओल और कृति खरबंदा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है. बॉबी का एकबार फिर से रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है. कृति के लुक्स भी इंप्रेसिव लगते हैं.

20 साल बाद यमला पगला... में स्क्रीन शेयर करेंगे धर्मेंद्र-शत्रुघ्न, PHOTOS

बता दें, ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री से टक्कर होगी. यमला पगला... में बाप-बेटों की कॉमेडी देखने को मिलेगी. कॉमिक एंटरटेनर फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे. मूवी में कृति खरबंदा भी नजर आएंगी. फिल्म के पहले पार्ट ने अच्छी कमाई की थी लेकिन सेकंड पार्ट फ्लॉप रहा था. अब दर्शकों को तीसरे पार्ट से काफी उम्मीदे हैं.

अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर मेगा क्लैश, आपस में टकराएंगी 7 बड़ी फिल्में

मूवी में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी 20 साल बाद फिर से देखने को मिलेगी. पिछले हफ्ते दोनों एक्टर्स ने साथ में फिल्म की शूटिंग की है.शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म में जज की भूमिका में दिखेंगे. वहीं धर्मेंद्र वकील के रोल में नजर आएंगे. यकीनन ही शत्रुघ्न की एंट्री मूवी को और भी ज्यादा मसालेदार बनाएगी. फिल्म का कोर्ट रूम ड्रामा देखना मजेदार रहेगा.

Read more!

RECOMMENDED