आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 के डायरेक्टर को मिल रही है धमकी?

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज के लिए तैयार है. आयुष्मान खुराना फिलहाल इस फिल्म के प्रचार में जुटे हैं और फिल्म से जुड़े विवादों पर जवाब भी दे रहे हैं.

आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 जून 2019,
  • अपडेटेड 1:01 PM IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म आर्टिकल 15 की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. आयुष्मान फिलहाल इस फिल्म के प्रचार में लगे हैं और फिल्म से जुड़े विवादों पर भी जवाब दे रहे हैं. फिल्म की कहानी साल 2014 में बदायूं में हुए गैंग रेप और ऊना हादसे पर आधारित है. आयुष्मान इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके जरिए लोगों को जातिवाद को छोड़ साथ मिलकर रहने का मैसेज भी दे रहे हैं.

अब खबर है कि फिल्म आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को अलग-अलग लोगों से धमकी भरे फोन कॉल्स और ई-मेल आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म के कंटेंट को लेकर अनुभव सिन्हा को धमकियां दी जा रही हैं.

बता दें कि ब्राह्मणों के एक संगठन और करणी सेना ने फिल्म को एंटी-ब्राह्मण करार दिया था और फिल्म का विरोध कर रहे हैं. इन लोगों का कहना था कि फिल्म के जरिए ब्राह्मण समाज को बुरा दिखाने की कोशिश की गई है. इस विवाद पर आयुष्मान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनकी फिल्म किसी भी जाति का पक्ष नहीं लेती है. आयुष्मान ने लोगों से आग्रह किया कि पहले वे उनकी फिल्म देख लें उसके बाद ही इसे जज करें.

बता दें कि फिल्म आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना के साथ ईशा तलवार, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा और सयानी गुप्ता हैं. ये फिल्म 28 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आएंगे.

आयुष्मान फिल्म में यूपी के आईपीएस अफसर बने हैं, जो दो दलित लड़कियों की मौत की गुत्थी को सुलझाने में लगा हुआ है. इस फिल्म में असल जिंदगी के कई अलग-अलग किस्सों को दिखाया जायेगा.

Read more!

RECOMMENDED