अनुराग कश्यप को Whatsapp पर मिला PM नरेंद्र मोदी को वोट देने का मैसेज, फिर...

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक और फिलहाल सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 में व्यस्त अनुराग कश्यप को कई मुद्दों पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधी के रूप में देखा जाता है.

अनुराग कश्यप
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 12:19 PM IST

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक और फिलहाल सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 में व्यस्त अनुराग कश्यप को कई मुद्दों पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधी के रूप में देखा जाता है. अनुराग उन सेलिब्रिटीज में भी शामिल हैं जिन्होंने हाल ही में बीजेपी को वोट न देने वाली अपील में शामिल रहे. बीजेपी का विरोध एक वजह है जिसकी वजह से अनुराग सोशल मीडिया में ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं.

हालांकि सोशल मीडिया पर इस बार एक ख़ास वजह से अनुराग कश्यप की चर्चा हो रही है. दरअसल, एक बीजेपी सपोर्टर ने अनुराग को मैसेज भेजकर नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट देने और बीजेपी ज्वाइन करने की अपील की. अनुराग को ये मैसेज व्हाट्सएप पर मिला, निर्देशक ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मैसेज भेजने वाला बीजेपी का समर्थक है.

अनुराग कश्यप ने गुरुवार को व्हाट्सएप पर मिले मैसेज को ट्विटर पर साझा करते हुए इसे बीजेपी समर्थक का कार्य बताया. अनुराग ने मैसेज भेजने वाले का नाम बताते हुए कहा कि यह मैसेज All India Cine Workers Association के अध्यक्ष गौरक्षा धोत्रे ने तीन दिन पहले भेजी है. स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि यह स्क्रीनशॉट अपने आप में सब कुछ कह रही है.

मैसेज में समर्थक ने एक ईमेल आईडी एड्रेस देते हुए अनुराग से उस ईमेल एड्रेस पर अपना नाम और काल्पनिक पद भी साझा करने का आग्रह किया. अनुराग को मिले मैसेज के मुताबिक़ हम इस अभियान में फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक हजार से ज्यादा लोगों को डिजिटल रूप से जोड़ रहे हैं, जो कहते हैं कि वो मोदी को वोट नहीं देंगे.

इस बारे में जब धोत्रे से पूछा गया तो उन्होंने न्यूज एजेंसी IANS से कहा कि वे स्वतंत्र रूप से कार्य करने वाली All India Cine Workers Association के अध्यक्ष हैं. उन्होंने कहा, "मैं बीजेपी के विचाराधारा का समर्थक हूं और हां, मैं फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों से मोदीजी को वोट देने का आग्रह कर रहा हूं, क्योंकि देश को मोदी जैसे लीडर की जरूरत है."

धोत्रे ने कहा, "फिल्म कलाकारों ने मोदीजी के खिलाफ कैंपेन निकालकर लोगों से उन्हें वोट न देने को कह रहे हैं, जब वे ऐसा कर रहे हैं तो हम क्यों चुप बैठें. हम भी लोगों को मोदीजी को वोट देने को कहेंगे."

Read more!

RECOMMENDED