कार्तिक को लेकर बोलीं अनन्या, 'बेहद केयरिंग है, सबका ख्याल रखता है'

कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिस पर लोगों ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी थीं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म का प्रमोशन शुरु हो चुका है.

अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:02 AM IST

कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिस पर लोगों ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी थीं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म का प्रमोशन शुरु हो चुका है और फिल्म का गाना 'धीमे धीमे' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है.

अनन्या ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा, 'ये एक क्रेजी डांस नंबर है और इस गाने को हमने मुंबई के एक क्लब में शूट किया है. अनन्या ने कार्तिक के साथ शूट किए गए इस गाने पर बताया कि कैसे वे इस सॉन्ग के दौरान काफी इंजॉय कर रहे थे और शूटिंग के दौरान काफी मस्ती कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कार्तिक लोगों की काफी परवाह करते हैं और लोगों को लेकर फिक्रमंद रहते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि कार्तिक और उनके बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है.'

अनन्या को पसंद है ये सॉन्ग्स और फिल्में

अनन्‍या ने अपने पसंदीदा शोज के बारे में बताया. उन्‍होंने कहा कि वे हॉलीवुड शोज गॉसिप गर्ल और फ्रेंड्स के एपिसोड्स बार-बार देख सकती हैं. वहीं जब इंडियन शोज के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'रियलिटी शो बिग बॉस और स्‍प्‍ल‍िट्सविला देखना मुझे बहुत पसंद है'. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि शाहरुख खान की दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे उनकी पसंदीदा फिल्म हैं.

Read more!

RECOMMENDED