पिंक से 'बदला', अमिताभ बच्चन -तापसी पन्नू की जोड़ी ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ बदला ने 2016 में आई पिंक का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पिंक ने 4.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

बदला में अमिताभ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 2:21 PM IST

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी ने अपनी ही फिल्म की कमाई का एक रिकॉर्ड शुक्रवार को तोड़ दिया. ये जोड़ी सबसे पहले पिंक में नजर आई थी. शुक्रवार को कहानी फेम सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी दोनों की सस्पेंस थ्रिलर बदला रिलीज हुई. समीक्षकों के बीच सराही गई बदला ने पहले दिन ठीक ठाक बिज़नेस किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ बदला ने पहले दिन अच्छी कमाई की है. शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा होने की संभावना है. फिल्म ने पहले दिन 5.04 करोड़ रुपए कमाए. भारत में फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.94 करोड़ रुपये है.

तरण के मुताबिक़ बदला ने 2016 में आई पिंक का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पिंक ने 4.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

बदला एक सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा है. इसकी कहानी शानदार है. फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी देखने को मिली है. इस पहले पिंक में दोनों के अभिनय की काफी प्रशंसा की गई थी.  बॉक्स ऑफिस भिड़ंत की बात करें तो बदला की टक्कर किसी बॉलीवुड फिल्म से नहीं हो रही है. फिल्म को सीधे तौर पर हॉलीवुड मूवी कैप्टन मॉर्गन से टक्कर मिली है. कैप्टन मॉर्गन ने ओपनिंग डे पर भारत में जोरदार कमाई कर ली है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 12.75 करोड़ की कमाई कर ली है. भारत में कैप्टन मार्वल का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15.18 करोड़ रुपये है.  माना जा सकता है कि सुजॉय घोष की फिल्म वर्ड ऑफ़ माउथ के सहारे वीकेंड में अच्छा बिजनेस करे.

Read more!

RECOMMENDED