अभिषेक के फैसले का था ऐश्वर्या को इंतजार, 8 साल बाद साथ करेंगे काम

8 साल बाद अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्या राय की जोड़ी पर्दे पर साथ आएगी नजर

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 31 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 3:51 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछली बार साल 2010 में पर्दे पर साथ नजर आए थे. फिल्म का नाम था 'रावण' जिसका निर्देशन किया था मणि रत्नम ने. तकरीबन 8 साल बाद ये दोनों स्टार्स पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम होगा 'गुलाब जामुन'.

लंबे समय से दोनों स्टार्स के साथ काम करने के कयास लग रहे थे. लेकिन मिड डे को द‍िए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बात पर मुहर लगा दी. ऐश्वर्या ने कहा, यह स्क्रिप्ट उनके पास लगभग डेढ़ साल पहले आ गयी थी लेकिन दोनों ही अपने अपने प्रोजेक्ट्स में मशगूल थे तो 'गुलाब जामुन" को स्वीकार नहीं कर पाए. उनकी इस फिल्म को सर्वेश मेवारा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी.

ऐश्वर्या ने कहा, अभिषेक और मैं दोनों फिल्म 'गुलाब जामुन' करने के लिए तैयार हैं. मैनें अभिषेक से कहा था कि वह डिसाइड कर लें कि उन्हे 'मनमर्जियां' के बाद किस प्रोजक्ट पर काम करना है. ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि उन्हें इस फिल्म के बारे डेढ़ साल पहले अप्रोच किया गया था पर उस समय किसी काम के चलते वह इस पर विचार नहीं कर पाए थे. पर अब यह कंफर्म है कि अब दोनों इस फिल्म में साथ नजर आएंगे.

आपको बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली हैं, जो 3 अगस्त को रिलीज होगी. इससे पहले ऐश फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं. वहीं अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'मनमर्जियां'  भी सितंबर में रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED