बॉलीवुड

जब 9 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका को हुआ प्यार, सलमान की नाराजगी झेलकर भी दोनों ने निभाया रिश्ता

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 11:57 AM IST
  • 1/10

बॉलीवुड गलियारों से बुधवार को एक शॉकिंग खबर आई कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. ये खबर आग की तरह फैली. जिसके बाद अर्जुन कपूर ने अपनी लेडीलव मलाइका संग मिरर सेल्फी शेयर कर बताया कि वो साथ हैं, उनके ब्रेकअप की खबरें गलत हैं. तो चलिए हम जानते हैं बी-टाउन की सबसे डैशिंग जोड़ी की लव स्टोरी के बारे में.

  • 2/10

एक लव स्टोरी जिसमें कई दांव पेंच हैं. लड़की तलाकशुदा है, वो उम्र में लड़के से बड़ी है. उसका एक बच्चा भी है. उम्र के फासले को लेकर उठते सवाल हो या रिश्ते पर करीबियों की नाराजगी...मलाइका-अर्जुन की प्रेम कहानी किसी टिपीकल बॉलीवुड मसाला मूवी से कम नहीं.

  • 3/10


तो जानते हैं इस लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई. मलाइका-अर्जुन के बीच खिचड़ी पकने की खबर पहली बार तब आई जब एक्टर को देर रात मलाइका के घर से निकले देखा गया. अगले दिन से दोनों के अफेयर की खबरें इंटरनेट पर छा गईं. ये खबरें आती और जाती रहीं, और वायरल होती गईं. दोनों ने इन खबरों को शुरूआत में खारिज किया था. 

  • 4/10

अफेयर की खबरों और बल मिला जब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को साथ में लैक्मे फैशन शो में बैठे देखा गया. दोनों की ये फोटो जमकर वायरल हुई. इसके बाद दोनों को कई दफा एक-दूसरे के साथ गेट टुगेदर पर स्पॉट किया गया. अर्जुन कपूर मलाइका के शो इंडियाज गॉट टैलेंट में फिल्म नमस्ते इंग्लैंड को प्रमोट करने गए थे. शो में दोनों की नजदीकियां और केमिस्ट्री साफ दिखी थी. 

  • 5/10

एक दूसरे के फैमिली सेलिब्रेशन से लेकर अर्जुन का मलाइका की गर्ल गैंग संग पार्टी करते देखना... ऐसे कई मौके हुए जब दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया. धीरे धीरे सोशल मीडिया पर उनका PDA भी नजर आने लगा. जिसे काफी ज्यादा हाईलाइट मिला. 

  • 6/10

अर्जुन कपूर के जन्मदिन के खास दिन मलाइका ने अपने रिलेशन को इंस्टा ऑफिशियल किया. इस तस्वीर में मलाइका-अर्जुन एक दूसरे का हाथ थामे दिखे. रिश्ता कंफर्म करने के बाद वे खुलकर हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर जाते दिखे. दोनों के बीच 9 साल के गैप को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया. ये बात अलग है कि दोनों ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.
 

  • 7/10


दोनों ने जबसे अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है. उनके शादी करने करने की खबरें आती रहती हैं. इंटरव्यू में भी मलाइका-अर्जुन से शादी पर सवाल किया जाता है. दोनों को कई बार कहते देखा गया है कि जब वे शादी करेंगे फैंस को जरूर ये गुडन्यूज देंगे.

  • 8/10

मलाइका संग अर्जुन कपूर के अफेयर ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को नाराज किया. क्योंकि मलाइका सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थीं. मलाइका-अरबाज के तलाक की वजह कई रिपोर्ट्स में अर्जुन कपूर को बताया गया है. इसमें कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं लेकिन जबसे अर्जुन का नाम मलाइका से जुड़ा है सलमान की डायरी से अर्जुन का पत्ता कट गया है.
 

  • 9/10

सलमान कभी अर्जुन कपूर के मेंटर थे. एक्टिंग में करियर बनाने, फिट रहने के लिए सलमान ने ही अर्जुन को मोटिवेट किया था. अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके है. अर्जुन और सलमान को कई दफा एक दूसरे को इग्नोर करते देखा गया है.  अरबाज खान और मलाइका का अब तलाक हो चुका है. तलाक के बाद मलाइका अपने बेटे के साथ रहती हैं. अक्सर अर्जुन कपूर को मलाइका के घर पर देखा जाता है. मलाइका के बेट संग भी अर्जुन कपूर अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

  • 10/10


मलाइका-अरबाज की जोड़ी फैंस को रिलेशनशिप गोल्स देती है. फैंस तो यही दुआ कर रहे कि इस खूबसूरत जोड़ी को किसी की नजर ना लगे. उनका साथ 7 जन्मों के लिए बना रहे.

लेटेस्ट फोटो