बॉलीवुड

सलमान की वर्जिनिटी हो या ऐश्वर्या को प्लास्टिक बोलना, वो मौके जब विवादों में रहा Koffee With Karan

aajtak.in
  • नई द‍िल्ली ,
  • 04 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 10:37 AM IST
  • 1/10

करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण का नया सीजन 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने वाला है. शो के सातवें सीजन का ट्रेलर आ चुका है और इसमें आने वाले मेहमानों की पहली झलक भी सामने आ चुकी है. शो में इस बार क्या नया होगा इसका हिंट तो ट्रेलर में मिल ही गया है, पर इससे पहले हम आगे बढ़े एक नजर शो की कंट्रोवर्स‍ीज पर डालते हैं. 

  • 2/10

कॉफी विद करण के सीजन 6 में क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या और केएल राहुल आए थे. इस दौरान हार्द‍िक ने मह‍िलाओं को लेकर बड़ा ही सेक्स‍िअस्ट बयान दिया था. उन्होंने शो में अपनी वर्ज‍िन‍िटी खोने के बारे में ड‍िटेल में चर्चा की थी. हार्द‍िक ने कहा- 'जब मैंने अपनी वर्ज‍िन‍िटी खोई तब मैं घर आया और मैंने बोला- मैं कर के आया आज.' उन्होंने ये बयान पर‍िवार के साथ अपने कूल नेचर को दिखाने के मकसद से कहा था, पर लोगों को उनकी ये बात ब‍िल्कुल भी पसंद नहीं आई. लोगों ने उन्हें और शो को काफी भला-बुरा कहा था. 

  • 3/10

कॉफी विद करण के तीसरे सीजन में करीना कपूर ने प्र‍ियंका चोपड़ा के एक्सेंट पर टॉन्ट किया था. उन्होंने कहा- मैं प्र‍ियंका चोपड़ा से पूछना चाहती हूं क‍ि उन्हें ये एक्सेंट मिला कहां से? वहीं सीजन के एक और एप‍िसोड में प्र‍ियंका ने करीना को करारा जवाब दिया था. प्र‍ियंका ने कहा- 'उसी जगह से जहां से उनके (करीना के) बॉयफ्रेंड को मिलता है'. उस वक्त करीना कपूर सैफ अली खान को डेट कर रही थीं. 
 

  • 4/10

चौथे सीजन में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कंट्रोवर्श‍ियल रिप्लाई किया था. रैप‍िड फायर राउंड के वक्त करण किसी एक्ट्रेस का नाम लेते हैं और फिर इमरान से पूछते हैं क‍ि उस एक्ट्रेस का नाम सुन, उनके दिमाग में क्या आता है. करण ने ऐश्वर्या का नाम लिया जिसपर इमरान ने कहा क‍ि उनके दिमाग में ऐश्वर्या का नाम सुन 'प्लास्ट‍िक' आता है. 

  • 5/10

शो के तीसरे सीजन में दीप‍िका पादुकोण ने कई राज खोले थे. दीप‍िका ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर पर तंज कसते हुए कहा था क‍ि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड स्क‍िल्स पर काम करने की जरूरत है. बाद में जब करण ने पूछा क‍ि रणबीर को कौन से प्रोडक्ट एंडोर्स करने चाह‍िए. तो इसपर दीप‍िका ने 'कंडोम' कहा था. दीप‍िका के इस जवाब से ऋष‍ि कपूर और नीतू कपूर बेहद खफा थे. 
 

  • 6/10

कॉफी विद करण के सीजन 3 में तुषार कपूर ने प्रीत‍ि जिंटा पर कमेंट किया था. शो के रैप‍िड फायर राउंड के वक्त जब करण ने तुषार से पूछा क‍ि बोटॉक्स का नाम सुनते ही उनके दिमाग में कौन सी एक्ट्रेस का ख्याल आता है. इसपर तुषार ने प्रीत‍ि जिंटा का नाम लिया था. तुषार की यह बात प्रीत‍ि को अच्छी नहीं लगी थी. एक्टर को बाद में प्रीत‍ि से माफी भी मांगनी पड़ी. 

  • 7/10

कॉफी विद करण के शो में हार्द‍िक पंड्या के अलावा अगर कोई सबसे ज्यादा फेमस है तो वो हैं कंगना रनौत. कंगना ने शो में करण के मुंह पर उनकी बेइज्जती कर डाली थी. उन्होंने नेपोट‍िज्म को लेकर खुलकर बात रखी थी. एक्ट्रेस ने करण से सीधे तौर पर कह दिया था क‍ि करण ने स्टारक‍िड्स को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया है और वे नेपोट‍िज्म के सरदार हैं. 

  • 8/10

सोनम कपूर ने शो के सीजन 5 में दीप‍िका पादुकोण को लेकर विवाद‍ित बात कह दी थी. दीप‍िका के बारे में सवाल किए जाने पर सोनम ने कहा- 'सच कहूं करण, मैं उन्हें ठीक से नहीं जानती. पिछली बार उनसे इसी काउच पर बात हुई थी. अगर कोई मुझसे पूछे क‍ि प्र‍ियंका चोपड़ा या दीप‍िका पादुकोण में से बेहतर एक्ट्रेस कौन है, तो मैं प्र‍ियंका का नाम लूंगी. पर ये सिर्फ मेरी राय है और इसका ये मतलब नहीं क‍ि मैं दीप‍िका को पसंद नहीं करती.'

  • 9/10

सीजन 3 के एक एप‍िसोड में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा साथ नजर आए थे. रणवीर, अनुष्का के साइड ही बैठे थे जब उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा- 'क्या तुम्हें a.. पर पिंच करूं? मैं यहीं हूं.' रणवीर की इस बात पर अनुष्का हैरान थी और उन्होंने तुरंत जवाब दिया- 'मुझसे ऐसे बात मत करो'. इस एप‍िसोड में रणवीर की इस हरकत के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी. 

  • 10/10

सलमान खान ने भी कॉफी विद करण की वजह से सुर्ख‍ियां बटोरी है. शो के चौथे सीजन में सलमान ने वर्ज‍िन‍िटी को लेकर बात कही थी. उन्होंने कहा था- 'मैं वर्ज‍िन हूं और अकेला ही सोता हूं.' उनकी यह बात ऑड‍ियंस हजम नहीं कर पाई और इसके लिए उन्हें काफी कुछ बोला गया था.