दिल्ली: एनकाउंटर में 3 राज्यों का वॉन्टेड बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार

दोनों बदमाश एक व्यापारी को किडनैप करने का प्लान बना रहे थे जिससे 10 करोड़ की फिरौती मांगनी थी लेकिन उससे पहले पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया.

4 दिन पहले आगरा में इनके 5 साथी पकड़े गए थे
परमीता शर्मा/रामकिंकर सिंह
  • नई दिल्ली,
  • 04 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 1:18 PM IST

स्पेशल सेल ने 50 हजार के इनामी बदमाश विनोद को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 लाख रुपये का इनामी अशोक प्रधान मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. स्पेशल सेल के सूत्रों का कहना है कि दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली तीनों राज्यों में वांटेड थे. दोनों बदमाश नीतू दाबोदिया गैंग के कुख्यात गैंगस्टर थे.

जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश विनोद 4 दिन पहले आगरा में भी वारदात करने का प्लान कर चुका था. 4 दिन पहले आगरा में इनके 5 साथी पकड़े गए थे. ये वहां एक व्यापारी को किडनैप करने का प्लान बना रहे थे जिससे 10 करोड़ की फिरौती मांगनी थी लेकिन उससे पहले पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया.

स्पेशल सेल को इनपुट मिला था कि हरियाणा का नामी बदमाश अशोक प्रधान यहां आने वाला है जिसके बाद गाजीपुर थाने के नजदीक बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रैप बिछाया गया लेकिन काली बाइक पर आए दोनों बदमाशों ने सरेंडर नहीं किया और चेतावनी के बाद भी पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया. दोनों तकफ से करीब एक दर्जन गोलियां चलीं.

इस दौरान विनोद को गोली लग गई जबकि अशोक प्रधान मौके से फरार हो गया. पुलिस को मौके से एक असलहा भी बरामद हुआ है. आपको बता दें कि 2013 में पुलिस ने नीतू दाबोदिया को साउथ दिल्ली में एक मुठभेद में मार गिराया था.

Read more!

RECOMMENDED